'जो कश्मीर में जमीन खरीदेंगे उनको मार दिया जाएगा', आतंकी संगठन की धमकी
'जो कश्मीर में जमीन खरीदेंगे उनको मार दिया जाएगा', आतंकी संगठन की धमकी
Share:

श्रीनगर: जम्‍मू और कश्‍मीर (Jammu and Kashmir) में आने वाले समय में ज‍िला पंचायत के चुनाव होने वाले हैं। हालाँकि कश्‍मीर में अमन और चैन नहीं है और इसी को स्‍थाप‍ित करने और आतंक‍ियों व दहशतगर्दों से न‍िटपने के ल‍िए सुरक्षा एजेंस‍ियां पूरी तरह से मुस्‍तैदी हैं। आपको बता दें कि कश्‍मीर में लोगों के बसने और ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों को प्रोत्‍साह‍ित करने का काम भी क‍िया जा रहा है। हालाँकि इन खबरों के बीच आतंकी संगठनों (Terrorist Organization) की ओर से लोगों को डराने और धमकाने जैसे वीड‍ियो भी जारी क‍िए जा रहे हैं।

दबंगों ने आम रास्ते पर किया अतिक्रमण, किसान हो रहे परेशान

हाल ही में भी एक वीडियो जारी किया गया है। यह वीडियो कश्मीर टाइगर्स (Kashmir Tigers) नामक आतंकी संगठन का बताया जा रहा है। जी दरअसल आतंकी संगठन कश्मीर टाइगर्स ने उन लोगों को जान से मारने की धमकी दी है जो लोग कश्मीर में डोमिसाइल (Kashmiri Domicile) हासिल करेंगे। आपको बता दें कि वीडियो में एक आतंकी अपना नाम मुफ्ती अल्ताफ हुसैन कासमी बताता है और वो वीडियो में कहता है कि भारत कश्मीर में हिंदू लोगों को बसाना चाहता है।

केवल यही नहीं बल्कि वीडियो में उसने उन लोगों को भी जान से मारने की धमकी दे डाली है जो लोग कश्मीर में जमीन खरीदेंगे और कश्मीरी लोगों को धमकी दी है कि अगर कोई कश्मीरी बाहर के आदमी को जमीन बेचेगा उसको भी मार दिया जाएगा। इस मामले को लेकर अब चर्चा तेज हो गई है। खबरें हैं इस मामले में जांच करने के बारे में कहा जा रहा है।

कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगी कांग्रेस

फाइनल में पोलिटिकल इलेवन को हरा कर पुलिस इलेवन ने जीता फ्रेंडशिप कप

कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिख कर की यह मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -