'अगर आप एक मुस्लिम हो, तो आपको आतंकवादी होना चाहिए..', ISIS ने अपनी पत्रिका में उगला जहर

नई दिल्ली: इस्लामी आतंकी संगठन ISIS की डिजिटल पत्रिका ‘वॉयस ऑफ हिंद’ ने अपना नया संस्करण रिलीज़ कर दिया है, जिसमें उसने मुस्लिमों को ‘हिंदुओं से बाबरी वापस लेने’ के लिए भड़काया है। ISIS के मुखपत्र के ताजा संस्करण के कवर पेज में लिखा हुआ है कि, 'अगर आप एक मुस्लिम हैं तो आपको आतंकवादी होना चाहिए, इसलिए उन्हें आतंकित करें …।”

अगले पन्ने पर एक इमारत के ऊपर भगवा झंडे के साथ हिंदुओं की एक तस्वीर छपी हुई है, जिसका शीर्षक है: 'ओ मुवाहिद हिंदुओं से बाबरी मस्जिद वापस ले लो।' बता दें कि मुवाहिद का अर्थ है एक ‘अच्छा’ मुस्लिम बताया जाता है, जो अल्लाह को छोड़कर अन्य किसी पर यकीन नहीं करता। इस पत्रिका में बाबरी ढाँचे को लेकर विस्तार से बात की गई है। आतंकी संगठन ने मुस्लिमों को भड़काते हुए ‘ऐसी सजा’ की बात कही है, जो ‘हिंदुओं की आने वाली पीढ़ियों को याद’ रहे। इसके साथ ही, ISIS ने भारतीय मुस्लिमों को भारत सरकार के खिलाफ हिंसक जिहाद छेड़ने के लिए कहा है। पत्रिका में कहा गया है कि, 'खुद का बचाव करने के बजाय हमें हमला करने की आवश्यकता है, क्योंकि ‘हमला ही सबसे अच्छा बचाव है।”

हिंदुओं को ‘गायों की पूजा करने वाले बहुदेववादी’ के रूप में दिखाते हुए ISIS की पत्रिका ने बाबरी ढाँचे के विध्वंस को ‘हिंदू मुशरीकीन की एक पागल भीड़ द्वारा भारत के मुस्लिमों पर सबसे शर्मनाक और कपटी हमला’ कहकर मुस्लिमों को भड़काने की कोशिश की है। यहाँ यह बता दें कि अमूमन कट्टर इस्लामिक लोगों द्वारा हिंदुओं के खिलाफ घृणा दर्शाने के लिए ‘गोमूत्र’ शब्द का उपयोग किया जाता है। पुलवामा के आत्मघाती हमलवार ने भी बमबारी को ‘गोमूत्र पीने वालों’ की सजा करार दिया था। यह वीडियो आतंकी ने अपने आप को उड़ाने से पहले बनाया था।

भारत आज 1.5 बिलियन COVID वैक्सीन खुराक देने की ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल करेगा: पीएम मोदी

रोज़ आएँगे कोरोना के 8 लाख नए केस ! एक्सपर्ट ने कहा- 15 जनवरी तक आ सकता है पीक

दिल्ली में मकान गिरने से हुआ बड़ा हादसा, 2 लोगों की दर्दनाक मौत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -