बंगाल से आतंकी नसीमुद्दीन गिरफ्तार, पाकिस्तान-बांग्लादेश के कई आतंकी संगठनों से जुड़े तार
बंगाल से आतंकी नसीमुद्दीन गिरफ्तार, पाकिस्तान-बांग्लादेश के कई आतंकी संगठनों से जुड़े तार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में इन दिनों हालात लगातार ख़राब होते जा रहे हैं। कभी वहां मैदान में खेलते बच्चों को बम मिल जाते हैं, जिससे उनकी जान पर बन आती है, तो कभी सांप्रदायिक दंगों के कारण बंगाल पुलिस और राज्य सरकार पर गंभीर सवाल उठते हैं,बांग्लादेशियों की घुसपैठ को लेकर भी सुरक्षा एजेंसियों की नज़र में रहता है और बंगाल से आतंकियों की गिरफ़्तारी की ख़बरें भी अक्सर सामने आती रहती हैं। इसी क्रम में अब पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने एक आतंकवादी को अरेस्ट किया है। रिपोर्ट के अनुसार, उसका नाम नसीमुद्दीन है।

STF के पुलिस अधीक्षक (SP) इंद्रजीत बसु ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि नसीमुद्दीन को मंगलवार (25 अप्रैल) हुगली जिले के दादपुर में एक गुप्त ठिकाने से अरेस्ट किया गया है। वह सुरक्षा एजेंसियों से छिपकर काफी समय से यहाँ रह रहा था। गत वर्ष अगस्त में शासन थाने में नसीमुद्दीन के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी। उसके बाद से ही वह फरार चल रहा था। नसीमुद्दीन के तालुक बांग्लादेश व पाकिस्तान के कई आतंकी संगठनों से पाए गए हैं और फ़िलहाल उससे पूछताछ चल रही है।

हालांकि, SP इंद्रजीत ने फिलहाल यह बताने से इनकार कर दिया है कि नसीमुद्दीन किस आतंकी संगठन से जुड़ा हुआ है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि, नसीमुद्दीन के खिलाफ फिलहाल UAPA की धाराओं के तहत केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है। इसके साथ ही उसके खिलाफ भारतीय दंड विधान (IPC) की सीआरपीसी की धाराओं के तहत भी केस दर्ज हुए हैं।

सुखबीर सिंह बादल को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, SAD के दोहरे संविधान मामले में मिली क्लीन चिट

JDU के पूर्व प्रवक्ता अजय अलोक थामेंगे भाजपा का दामन, नितीश कुमार की पार्टी ने किया था निलंबित

'आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होना जरुरी..', SCO समिट में बोले राजनाथ सिंह, चीन-पाक भी रहे मौजूद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -