श्रीनगर में आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, 9 लोग हुए जख्मी, अस्पताल में भर्ती
श्रीनगर में आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, 9 लोग हुए जख्मी, अस्पताल में भर्ती
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के निशात इलाके में ग्रेनेड हमला हुआ है, जिसमें 9 लोग जख्मी हो गए हैं। पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि रविवार को दहशतगर्दों ने एक हथगोला फेंका था। उन्होंने बताया कि डल झील के किनारे मुगल गार्डन के निकट यह आतंकी हमला हुआ है। सात घायलों को SHMS अस्पताल ले जाया गया और दो को SKIMS अस्पताल में एडमिट किया गया है।

पुलिस ने इस धमाके को लेकर मामला दर्ज कर लिया है और आतंकियों को पकड़ने की कवायद शुरू हो गई है। वहीं, पुलवामा में जांबाज सुरक्षाबलों ने एक बार फिर आतंकियों के नापाक इरादों पर पानी फेर दिया। रविवार को सुरक्षा बलों ने जिले में बरामद इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) को नष्ट कर एक बड़ा हादसा टाल दिया। बताया जा रहा है कि इससे एक बड़ा आतंकी हमला हो सकता था, जिसे नाकाम कर दिया गया है।

दरअसल, सुरक्षा बलों ने पुलवामा के त्राल स्थित बेहगुंड इलाके से लगभग 10-12 किलोग्राम वजनी IED बरामद किया। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि त्राल के बेहगुंड इलाके में करीब 10-12 किलोग्राम IED बरामद किया गया है। पुलिस और सेना इसे नष्ट करने के काम पर है और एक बड़ी आतंक घटना टाल दी गई है।

भारत ने अफगानिस्तान को भेजी 'मदद' की 10वीं खेप, कोरोना वैक्सीन और जीवन रक्षक दवाएं शामिल

फिर दिल्ली कूच की तैयारी में किसान, जंतर-मंतर पर महापंचायत.., हिरासत में टिकैत

खाटू श्याम सड़क मार्ग पर महिला श्रद्धालु को वाहन ने मारी टक्कर, मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -