कश्मीर में पुलिस दल पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद, 1 आतंकी ढेर
कश्मीर में पुलिस दल पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद, 1 आतंकी ढेर
Share:

कुलगाम : कश्मीर में इन दिनों लगातार आतंकी घटनाएं हो रही है. शनिवार को भी जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया. इस हमले में एक जवान शहीद हो गया. मुठभेड़ में एक आतंकवादी की भी मौत हुई है. मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी और एक आतंकवादी सहित कुल चार लोग मारे गए हैं. हमले में तीन लोग घायल भी हुए हैं. यह हमला मीरबाज़ार क्षेत्र में हुआ. मारे गए आतंकी फयाज अहमद अश्वर उर्फ सेथा की बहुत दिनों से पुलिस को तलाश थी.

उधमपुर आतंकी हमले में नाम आने के बाद, वह अगस्त 2015 से ही लापता था. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, जवाबी कार्रवाई किये जाने से पहले ही पुलिस में शामिल कांस्टेबल महमूद अहमद शेख ने अपनी जान को खतरे में डालते हुए एक आतंकवादी से उसकी पिस्तौल छीन ली.

इस मामले को लेकर जम्मू-कश्मीर के डीजीजी एसपी वैद ने बताया कि, 'हमला करीब तीन आतंकियों ने किया, जिसमे से एक आतंकी की मौत हो गई, जबकि एक के घायल होने की खबर है. इस हमले में एक पुलिस जवान और दो नागरिक की मौत हो गई है.' इससे पहले, एक मई को कुलगाम में जम्मू-कश्मीर बैंक की कैश वैन पर आतंकियों ने हमला किया था. इसमें पांच पुलिस जवान शहीद हो गए थे जबकि बैंक के दो अफसरों को भी अपनी जान गंवानी पड़ी थी.

मुखबिरी के शक में आतंकियों ने की लोगों से बर्बरता, बाल काटे-डंडों से पीटा

सीमा पर घुसपैठ के लिए बच्चों की मदद ले रहा है पाकिस्तान

शोपियां में आतंकवादियों ने किया भारतीय जवानो के काफिले पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -