शोपियां में आतंकवादियों ने किया भारतीय जवानो के काफिले पर हमला
शोपियां में आतंकवादियों ने किया भारतीय जवानो के काफिले पर हमला
Share:

श्रीनगर. एक तरफ पाकिस्तानी सेना और दूसरी तरफ आतंकवादी, हमारी भारतीय सेना दोनों दुश्मनो से देश की रक्षा कर रही है ताकि हम महफूज रह सके. इसी सिलसिले में खबर आई है कि दक्षिण कश्मीर कि शोपियां में गुरुवार को सर्च आपरेशन के बाद जवानो के एक समूह पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया है. इस हमले में एक व्यक्ति की मौत भी हो गई है. इसके साथ ही दो जवानो के जख्मी होने की भी खबर है.

बता दे कि जम्मू-कश्मीर में पूंछ सहित कई आतंकवादी हमलो के बाद सुरक्षा बल सक्रीय हो गया है. जिसके तहत शोपियां में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. घटना के समय स्थानीय लोगो ने सुरक्षा बलों पर पथराव भी किया. एक न्यूज एजेंसी के अनुसार, यह हमला 62th राष्ट्रीय रायफल्स की सर्च टीम पर गुरुवार शाम को हुआ. ये टीम आसपास के इलाकों में सर्च करने के बाद अपने कैम्प लौट रही थी.

उसी दौरान आतंकवादियों ने इमाम साहिब क्षेत्र में बासकुचान गांव के पास हमला किया. जिसका करारा जवाब जवानो द्वारा उन्हें मिला. किन्तु इस बात का पता नहीं लग पाया कि इस हमले में कितने आतंकवादी शामिल थे। हमले में मारे गए शख्स का नाम नजीर शेख है जो की आर्मी पैट्रोलिंग पार्टी का ड्राइवर था.

ये भी पढ़े 

भारत के सैनिकों के शवों के साथ बर्बरतापूर्ण व्यवहार

संतो की सेना कश्मीरी पत्थरबाजों पर बरसाएगी पत्थर

आतंकियों के खिलाफ सुरक्षा बलों का सबसे बड़ा ऑपरेशन शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -