पुलवामा में CRPF और आतंकियों के बीच मुठभेड़, अनंतनाग में पुलिस दल पर हमला
पुलवामा में CRPF और आतंकियों के बीच मुठभेड़, अनंतनाग में पुलिस दल पर हमला
Share:

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलवामा के बामनू क्षेत्र में 2 आतंकियों की मौत हो गई। हालांकि आतंकियों के विरूद्ध अभी भी अभियान चलाया जा रहा है। आतंकियों को सुरक्षा बल ने घेर लिया है आतंकियों ने छिपने के लिए एक घर में पनाह ली हुई है। मिली जानकारी के अनुसार अवंतीपुर में हिज्बुल मुजाहिदीन के कमांडर रियाज़ नाइकू और सैफुल्ला मीर सहित 3 आतंकी भाग निकले।

मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को पुलवामा के मालंगपुरा क्षेत्र में करीब 3 आतंकियों के होने की जानकारी मिली थी। जब सुरक्षाबल क्षेत्र में पहुंचा तो उसने सर्चिंग कर आतंकियों की घेराबंदी कर ली। जो आतंकी हमला रविवार शाम पुलवामा के मालंगपुरा में हुआ था वहां दो से तीन आतंकी मौजूद थे।

आतंकियों के विरूद्ध सेना, पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने अभियान चलाया। हालांकि आतंकी फरार हो गए। दूसरी ओर जानकारी सामने आई है कि अनंतनाग में अमरनाथ यात्रा के लिए तैनात पुलिस जवानों पर हमला हो गया है। इस आतंकी हमले में पुलिस का एक जवान शहीद हो गया है।

आतंकियों ने क्षेत्र में जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग की। आतंकी फायरिंग कर फरार हो गए। फायरिंग में बड़े पैमाने पर जवान घायल हो गए हैं। इस फायरिंग के बाद कुछ समय के लिए अमरनाथ यात्रा बाधित हुई है मगर जल्द ही यात्रियों को पहलगाम की ओर छोड़े जाने के संकेत मिले हैं।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को जम्मू कश्मीर के अनन्तनाग जिले में सुरक्षाबलों के ही साथ मुठभेड़ में दो आतंकियों की मौत हो गई थी। इस अभियान में आतंकी एक घर में छुपे थे। अभियान में लश्कर ए तैयबा का कमांडर बशीर लश्करी मारा गया था। दूसरे आतंकी की पहचान आजाद मलिक के तौर पर हुई थी इसे भी आॅपरेशन में मार दिया गया था। इस अभियान में दो नागरिक मारे गए थे जिसमें एक महिला शामिल थी।

आतंकी बुरहानवानी की बरसी पर हमले की हो रही है तैयारी, पाकिस्तान ने तैयार किया बैट

बाजवा ने राॅ पर लगाया पाकिस्तान में हमले करने का आरोप

DPS स्कूल मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, तीन जवान घायल

 

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -