DPS स्कूल मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, तीन जवान घायल
DPS स्कूल मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, तीन जवान घायल
Share:

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में आतंकियों पर सेना द्वारा लगातार कसते जा रहे शिकंजे से घबराए आतंकियों की बौखलाहट बढ़ती जा रही है. यही कारण है कि जम्मू एवं कश्मीर में सुरक्षा बलों पर आतंकी हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. रविवार को दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया है. सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है.  मुठभेड़ में एक कप्तान स्तर के अधिकारी सहित तीन सेना कर्मियों के घायल होने की खबर है.

मिली जानकारी के अनुसार आतंकी डीपीएस स्कूल की ओर से आए और हमले के बाद स्कूल की ओर ही भागे. सीआरपीएफ ने पूरे इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. देर रात तक सीआरपीएफ के सर्च ऑपरेशन में सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस भी जुड़ गई. स्कूल को चारों ओर से घेर लिया गया. बताया गया था कि 2 से 3 आतंकी स्कूल कैंपस में छिपे हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच तड़के तीन बजकर करीब 40 मिनट पर गोलीबारी शुरू हुई जो रूक-रूक जारी है.

इस मुठभेड़ के बारे में सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की स्थिति का पता लगाने के लिए ड्रोन कैमरों और अन्य उपकरणों का इस्तेमाल किया गया.आतंकियों पर लगातार कसते जा रहे शिकंजे से आतंकी बौखला गए हैं. बता दें कि इन दिनों सेना 258 आतंकियों की सूची के साथ 13 जिलों में ऑपरेशन ऑलआउट चला रही है. जिसमें अब तक 28 दिनों में 45 आतंकी निपटाए जा चुके हैं.

यह भी देखें

लश्कर के हमले में एक SI शहीद, स्कूल में छिपे आतंकियों को सेना ने घेरा

DSP की हत्या मामले में अब तक 5 गिरफ्तार, नार्थ श्रीनगर के SP को हटाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -