आतंकवाद मानवाधिकारों के उल्लंघन का सबसे गंभीर रूप है: अमित शाह
आतंकवाद मानवाधिकारों के उल्लंघन का सबसे गंभीर रूप है: अमित शाह
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि आतंकवाद मानवाधिकारों के उल्लंघन का सबसे गंभीर रूप है, और लोगों के अधिकारों की रक्षा के लिए खतरे को खत्म करना महत्वपूर्ण है।

शाह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद के वित्तपोषण के खिलाफ दर्ज आरोपों ने केंद्र शासित प्रदेश में आतंकवाद को कम करने में काफी हद तक मदद की है, यहां राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के 13 वें स्थापना दिवस पर बोलते हुए।

मैं नहीं मानता कि आतंकवाद से ज्यादा मानवाधिकारों का गंभीर उल्लंघन होता है.' आतंकवाद मानवाधिकारों का सबसे गंभीर उल्लंघन है. मानवाधिकारों की रक्षा के लिए, आतंकवाद को खत्म करना महत्वपूर्ण रूप से आवश्यक है, "उन्होंने कहा। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार का आतंकवाद के प्रति जीरो टॉलरेंस रवैया है और इसका लक्ष्य भारत से खतरे को खत्म करना है।

शाह के अनुसार, एनआईए के आतंकवाद के वित्तपोषण के मामलों के परिणामस्वरूप जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी कृत्यों के लिए नकदी प्रदान करना बेहद कठिन हो गया है। गृह मंत्री ने जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी समूहों के ओवरग्राउंड वर्कर्स के खिलाफ कठोर कदम उठाने, उनके लॉजिस्टिक और आपूर्ति संपर्कों को बाधित करने के लिए एनआईए की भी प्रशंसा की।

अगले 5 दिनों तक इन राज्यों में होगी जोरदार बारिश, जानिए अपने शहर का तापमान

दरभंगा में बड़ा हादसा! सिलेंडर ब्लास्ट के बाद घर में लगी भयंकर आग, 2 बच्चियों की मौत

दहाई का आंकड़ा भी न छु सके पंजाब के 7 बल्लेबाज़, दिल्ली कैपिटल्स की 9 विकेट से आसान जीत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -