मध्यप्रदेश में रेत माफियाओं का आतंक, ट्रैक्टर ट्राली ने 4 मजदूरों को रौंदा
मध्यप्रदेश में रेत माफियाओं का आतंक, ट्रैक्टर ट्राली ने 4 मजदूरों को रौंदा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के चंबल में रेत माफियाओं का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला मुरैना जिले से सामने आया है, जहां पर रेत माफियाओं ने 4 मजदूरों को कुचल डाला है। इन सभी मजदूरों को नाजुक हालत में जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां एक मजदूर ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। घटना नूराबाद थाना इलाके की राष्ट्रीय राजमार्ग 44 की है घटना के बाद बड़ी तादाद में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा है।

बताया जा रहा है कि नूराबाद थाना इलाके के राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिस की टीम रेत माफियाओं को पकड़ने के लिए जा रही थी। इस बात की सूचना जब रेत माफियाओं को लगी, तो उन्होंने अवैध रेत से भरे ट्रैक्टर ट्रॉलीयो को दौड़ाना शुरू कर दिया। जब रेत माफिया जेके टायर फैक्ट्री के नजदीक पहुंचे, तो वहां पर बाइक सवार 4 मजदुर फैक्ट्री में काम करने के लिए जा रहे थे, उसी दौरान रेत माफियाओं पीछे से उनकी बाइक को टक्कर मारते हुए फरार हो गए।

रेत माफियाओं के ट्रेक्टर के द्वारा टक्कर लगने से चारों मजदूर गिर पड़े, गंभीर चोट आने के बाद सभी चारों मजदूरों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया, मगर उपचार के दौरान एक मजदूर की मौत हो गई, तो वही 3 मजदूरों का इलाज अभी चल रहा है। इस घटना में जिस मजदूर की मौत हुई है, उसका नाम गुलशन पुत्र देव लाल जाटव उम्र 45 वर्ष है और यह ग्वालियर का निवासी है। तो वही दिनेश उम्र 35 वर्ष, रवि उम्र 30 वर्ष, अमर सिंह उम्र 42 वर्ष यह गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। यह सभी मजदूर ग्वालियर के निवासी हैं और ग्वालियर से बामोर फैक्ट्री में काम करने के लिए जा रहे थे।

'अमित शाह से पूछताछ करो..', कांग्रेस ने CBI निदेशक को क्यों लिखा पत्र ?

अडानी के बाद अब 'हिंडनबर्ग' का अगला टारगेट कौन ? आ रही है नई रिपोर्ट !

काश ! राहुल गांधी ने न फाड़ा होता था 'मनमोहन सरकार' का वो अध्यादेश, तो आज मिल जाती राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -