श्रीनगर में पुलिस जाँच टीम पर आतंकी हमला
श्रीनगर में पुलिस जाँच टीम पर आतंकी हमला
Share:

श्रीनगर: श्रीनगर में कल शुक्रवार शाम को आतंकवादियों ने श्रीनगर शहर के बाहर जकूरा में एक पुलिस जांच टीम पर हमला कर दिया.आतंकियों से हुई मुठभेड़ में एक पुलिस अधिकारी शहीद हो गया. एक आतंकी को मार गिराया गया वहीँ एक आतंकी को ज़िंदा पकड़ा गया है.

इस बारे में पुलिस ने बताया कि अंसार घजवातुल हिंद नामक संगठन का एक आतंकी मुगीस अहमद मुठभेड़ में मारा गया.जबकि पुलिस उपनिरीक्षक इमरान टाक मुठभेड़ में गंभीर रूप से घायल हो गए. बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया. दूसरे पुलिसकर्मी भी मुठभेड़ में घायल हुए जिन्हें डॉक्टरों ने खतरे से बाहर बताया है .इस दौरान एक आतंकी को गिरफ्तार भी किया गया है.

उल्लेखनीय है कि इस घटना की जानकारी देते हुए आईजीपी मुनीर खान ने कहा,कि आतंकी जाकुरा में मुठभेड़ में मारा गया. मारा गया आतंकी परीमपोरा इलाके का था.उसके शव को उसके घर ले जाया गया है. एहतियात के तौर पर श्रीनगर के जिलाधिकारी ने शनिवार को शहर के सात थाना क्षेत्रों के इलाकों में प्रतिबंधों की घोषणा की है .इसलिए शनिवार को सभी स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे.आपको बता दें कि अंसार घजवातुल हिंद जम्मू-कश्मीर में अलकायदा का नया सेल है. इस संगठन की घोषणा इस साल जुलाई में की गई थी. स्थानीय आतंकी जाकिर मूसा को इस संगठन का प्रमुख बनाया गया था.

यह भी देखें

कश्मीर में बर्फ़बारी से तापमान गिरा

पुंछ में फायरिंग, पाकिस्तान ने किया सीज़फायर का उल्लंघन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -