कश्मीर में डेढ़ घंटे में तीन आतंकी हमले, 3 सुरक्षाकर्मी घायल
कश्मीर में डेढ़ घंटे में तीन आतंकी हमले, 3 सुरक्षाकर्मी घायल
Share:

श्रीनगर : कश्मीर में गुरुवार रात को आतंकियों ने तीन अलग -अलग जगहों पर हमला कर सुरक्षाकर्मियों को निशाना बनाया. इन हमलों में सेना के दो जवान और एक पुलिसकर्मी घायल हुए हैं .अँधेरे का फायदा उठाकर आतंकी भागने में कामयाब हो गए.सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

बता दें कि पहली घटना तब हुई जब सेना और पुलिस का संयुक्त कार्यदल शोपियां के मात्रीबुग क्षेत्र में एक आतंकरोधी अभियान से अपने शिविर वापस लौट रहा था. रात करीब नौ बजे चकोरा के पास पहले से घात लगा कर बैठे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया.इस पर जवानों ने भी जवाबी फायर किया, लेकिन आतंकी अंधेरे का फयदा उठाकर भाग गए . इस हमले में सेना के दो जवान घायल हुए उन्हें सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया है . आतंकियों की तलाश जारी है.

 जबकि दूसरी घटना में एक बार फिर आतंकियों ने पुलिसकर्मी को निशाना बनाया.गुरुवार रात करीब दस बजे कुलगाम में बारामुला में पदस्थ छुट्टी पर घर आए पुलिस के कांस्टेबल सलीम यूसुफ भट को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए . उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जबकि हमला कर आतंकी भाग निकले. बुधवार को भी आतंकियों ने कुलगाम में पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

इसके अलावा एक अन्य घटना में रात करीब साढ़े दस बजे आतंकियों ने शोपियां पुलिस स्टेशन पर गोलीबारी की.हालाँकि पुलिस की जवाबी कार्रवाई के बाद आतंकी थाने में घुस नहीं पाए और भाग गए. इन घटनाओं से ये स्पष्ट है कि आतंकी पुलिस और सेना के जवानों पर जान बूझकर हमला कर रहे हैं.

यह भी देखें

आतंकियों की घुसपैठ नाकाम, कश्मीर के गुरेज में 3 आतंकी ढेर

बड़ी खबर: नईम के घर से मिला लश्कर का लेटर हेड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -