अब कभी नही लौटेगा हॉलीवुड का टर्मिनेटर...
अब कभी नही लौटेगा हॉलीवुड का टर्मिनेटर...
Share:

हॉलीवुड के चर्चित व दिग्गज अभिनेताओ में शुमार हमारे अर्नोल्ड श्वार्जनेगर जो के हॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में हमे अपने शानदार अभिनय के चलते नजर आ चुके है. अब उनके बारे में हमे एक दुःख भरी बात सुनने को मिल रहा है. जी हाँ, अर्नोल्ड श्वार्जनेगर और टर्मिनेटर फ्रेंचाइजी के फैंस के लिए झटका देने वाली ख़बर आ रही है.

इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी को मेकर्स ने हमेशा के लिए टर्मिनेट कर दिया है. वैसे भी देखा जाए तो हॉलीवुड के मैचोमैन कहे जाने वाले अर्नोल्ड श्वार्जनेगर के करियर की अहम फ़िल्मों में टर्मिनेटर सीरीज़ का भी अहम योगदान रहा है, लेकिन अगर आप इस सीरीज़ की अगली फ़िल्म का इंतज़ार कर रहे हैं तो आपका ये इंतज़ार कभी ख़त्म नहीं होगा, क्योंकि इस सीरीज़ को बनाने वाले स्टूडियो पैरामाउंट के अधिकारियों ने Terminator Franchise को टर्मिनेट करने का फ़ैसला किया है.

समाचार एजेंसी पीटीआई ने हॉलीवुड मीडिया के हवाले से ख़बर दी है कि अर्नोल्ड और टर्मिनेटर के लिए अलविदा कहने का वक़्त आ गया है. इसके पीछे का कारण रहा है अर्नोल्ड श्वार्जनेगर की बढ़ी हुई उम्र जी हाँ, अर्नोल्ड श्वार्जनेगर जो की 70 साल के हो चुके है. अब उनके लिए यह किरदार निभाना काफी मुश्किल हो गया है.

हॉलीवुड की ये सुंदरियां भी हो चुकी है मालफंक्शन का शिकार, देखिए फोटोज

इस एक्ट्रेस ने रेलवे ट्रेक पर मॉडलिंग करने की जान देकर चुकायी कीमत


 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -