केरल के मुख्यमंत्री का सिर मांगने वाले संघ नेता चंद्रावत बर्खास्त
केरल के मुख्यमंत्री का सिर मांगने वाले संघ नेता चंद्रावत बर्खास्त
Share:

तिरुवनंतपुरम. मध्यप्रदेश के आरआरएस नेता कुंदन चंद्रावत के विवादित बयान देने के बाद संघ ने उनसे सारी जिम्मेदारियां वापस ले ली है. उन्होंने बुधवार को बयान दिया था की वह केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन का सिर काटकर लाने वाले को अपनी एक करोड़ की प्रॉपर्टी देगे . उन्होंने केरल में हमारे 300 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की हत्या कराई है. यद्यपि संघ ने पहले ही चंद्रावत के बयान को पर्सनल बताया था.

जिम्मेदारी वापिस लेने की जानकारी आरएसएस के सीनियर लीडर मनमोहन वैद्य की ओर से शुक्रवार को ट्वीट कर दी. आरएसएस ने मनमोहन वैद्य का बयान ट्विटर पर शेयर कर बताया कि उज्जैन में विरोध प्रदर्शन के दौरान विवादित बयान देने वाले चंद्रावत को संघ की सभी जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया गया है.

इस बयान के कारण आरएसएस के बारे में भ्रम की स्थिति बन गई है, इसीलिए चंद्रावत को संघ के सभी पदों से फौरन हटाया जा चूका है, इसे संघ के अधिकारिक बयान कि तरह न लिए जाए. चंद्रावत ने बयान में कहा था, 'वो क्या समझते हैं, हिंदुओं के खून में शिवाजी का गौरव नहीं है क्या? विजयन का सिर काटने वाले के नाम एक करोड़ का मकान कर दूंगा. जब इस मामले में विवाद बढ़ तो उन्होंने सफाई में कहा कि बयान का मतलब सिर्फ ये बताना था कि हिंदू सो नहीं रहा है.

ये भी पढ़े 

फिर से केरल में बनाया RSS स्वयंसेवकों को निशाना

बलात्कार को छुपाने के आरोप पांच नन और आठ लोगो को गिरफ्तार किया

केरल में हिंसा के विरोध में विशाल रैली और सभा आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -