'बादशाहो' का सूफी ट्रैक सॉन्ग Mere Rashke Qamar हुआ रिलीज...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज दिग्गज सितारों से सजी फिल्म बादशाहो का अभी हाल ही में एक नया सॉन्ग भी रिलीज हो गया है. जी हां फिल्म के इस सॉन्ग के बोल है ‘मेरे रश्‍क-ए-कमर’ जो के काफी शानदार है. गौरतलब है कि, इससे पहले अभिनेता अजय देवगन न भी अपने एक बयान में फिल्म के इस सॉन्ग पर कहा था कि, कुछ ही समय में फिल्म का  यह सॉन्ग आपके सामने आने वाला है. तथा आज फिल्म के इस सॉन्ग को रिलीज कर ही दिया गया. यह फिल्म बादशाहो का पहला गाना है. इस गाने को अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज पर फिल्माया गया है. फिल्‍म का पहला गाना एक सूफी ट्रैक है.

नुसरत फतेह अली खान के गाने का फिल्‍म में इस्‍तेमाल हुआ है. फिल्‍म का पहला गाना ‘मेरे रश्‍क-ए-कमर’ बहुत ही प्‍यारा गाना है. इस फिल्‍म में आने से पहले ही यह गाना काफी हिट हो चुका है. इस गाने को कई सिंगर्स ने अपने-अपने तरीके से गाया है. फिल्‍म में इसके इस्‍तेमाल से पहले अब तक इस गाने को करोड़ों व्‍यूज मिल चुके हैं.

फिल्म में दर्शाए गए इस गाने पर अजय और इलियाना बेहद नजदीक दिखे हैं. बात करे अगर हम फिल्म के बारे में तो जनाब बता दे कि फिल्म के पूर्व में कुछ पोस्टर भी रिलीज हो गए है जिसमे की सभी के रूप हमे देखने को मिल रहे है. खबरों के मुताबिक 1975 की इमरजेंसी के बैकड्रॉप पर बेस्ड फिल्म 'बादशाहो' छह ठग की कहानी है जो के इस दौरान एक खजाने को पार लगाते हैं  

 

किशोर कुमार के खानदानी घर के एक हिस्से को किया जाएगा जंमीदोज

फिल्म रिव्यु : 'जग्गा जासूस' की शानदार जासूसी उड़ा देगी आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -