टेनिस की नंबर वन खिलाड़ी ने फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में बनाया स्थान
टेनिस की नंबर वन खिलाड़ी ने फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में बनाया स्थान
Share:

बीते एक माह में पहली बार एक सेट गंवाने वाली दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी इगा स्वियातेक ने तुरंत वापसी करते हुए चीन की झेंग किंवेन को 6-7, 6-0, 6-2 से मत देकर फ्रेंच ओपन क्वार्टर फाइनल में स्थान पक्का कर लिया है। यह स्वियातेक की निरंतर 32वीं जीत थी।

पहले भी 5 टूर्नामेंट जीत चुकी स्वियातेक फरवरी के उपरांत से हारी नहीं है। WTA पर 2013 में सेरेना विलियम्स के 34 मैचों के विजय अभियान के उपरांत यह जीत का सबसे बड़ा सिलसिला देखने के लिए मिला है। ख़बरों का कहना है कि अब उनका सामना 11वीं वरीयता प्राप्त जेसिका पेगुला से होगा जिन्होंने रोमानिया की इरिना कामेलिया बेगु को 4-6, 6-2, 6-3 से करारी शिकस्त दी है।

बता दें कि अन्य क्वार्टर फाइनल में रूस की दारिया कासात्किना का सामना वेरोनिका कुदेरमेतोवा के साथ होने वाला है। इतना ही नहीं अमेरिका की कोको गॉ हमवतन स्लोएने स्टीफेंस के साथ खेलने वाली है। कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि वहीं कनाडा की लैला फर्नांडिज का सामना इटली की मार्तिना ट्रेविसान  के साथ होने वाला है। खबरों की माने तो पुरूष वर्ग में सभी की नजरें नोवाक जोकोविच और रफेल नडाल के मुकाबले पर टिकी हो सकती है। 

कतर विश्व कप के बाद संन्यास ले सकता है ये फुटबॉलर

मेस्सी ने दिया बड़ा बयान, कहा- "इस फुटबॉलर को मिलना चाहिए..."

IPL 2022 का विजेता बनने पर गुजरात टाइटंस को Amul गर्ल ने कुछ यूँ दी बधाई

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -