IPL 2022 का विजेता बनने पर गुजरात टाइटंस को Amul गर्ल ने कुछ यूँ दी बधाई
IPL 2022 का विजेता बनने पर गुजरात टाइटंस को Amul गर्ल ने कुछ यूँ दी बधाई
Share:

नई दिल्ली: IPL 2022 रविवार (29 मई) को ख़त्म हो चुका है और इसके फाइनल में जीत हासिल करके गुजरात टाइटंस (GT) ने इतिहास रच दिया है। IPL के इस सीजन में पहली बार मैदान पर उतरी GT की टीम ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन किया और कई बार की चैंपियन टीमों को करारी शिकस्त देकर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। गुजरात की इस धमाकेदार जीत के बाद देश में इसी सूबे के मुख्य दूध उत्पादक Amul ने अपने चिरपरिचित अनोखे कार्टून से टीम को बधाई दी है। 

आनंद मिल्क यूनियन लिमिटेड यानी अमूल ने स्वदेशी बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Koo ऐप के माध्यम से गुजरात टाइटंस की शानदार विजय को याद दिलाया है। अपनी पोस्ट में अमूल गर्ल कार्टून के साथ इसने लिखा है कि, 'अमूल सामयिकः गुजरात टाइटंस ने आईपीएल के अपने डेब्यू सीजन (पहली बार आने वाले सत्र) में सनसनीखेज जीत हासिल की।'

 

 
इसके साथ ही Amul का सिग्नेचर स्टाइल कार्टून भी शेयर किया है, जिसमें सबसे ऊपर लिखा हुआ है, “टाइटंस याद हैं! ‘हार्दिक’ स्वागत के लिए अमूल।” इस कार्टून में अमूल गर्ल को IPL ट्राफी को हाथों में लिए हार्दिक पांड्या के साथ बगल में खड़े दर्शाया गया है और उसके एक हाथ में चमकता हुआ अमूल बटर है, जो हार्दिक पांड्या और अमूल गर्ल द्वारा विक्टरी साइन के रूप में दिखाई जा रही उनकी अंगुलियों के ऊपर भी लगा दिख रहा है। 

बता दें कि अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए IPL फाइनल मुकाबले में गुजरात ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को सात विकेट से मात देकर खिताब अपने नाम किया है। छह साल बाद इस लीग को नया चैंपियन मिला है और गुजरात टाइटंस खिताब अपने नाम करने वाली सातवीं टीम बन गई है। फाइनल मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपनी शानदार गेंदबाज़ी के दम पर राजस्थान को 130 रनों पर ही रोक दिया था। हालाँकि, हार्दिक बल्ले से महज 16 रन बना सके, मगर संजू सैमसन, हेटमेयर और बटलर जैसे बड़े बल्लेबाज़ों का विकेट लेकर उन्होंने टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। 

IPL 2022 ख़त्म हुआ है, क्रिकेट का रोमांच नहीं.., अभी टीम इंडिया को खेलने हैं काफी सारे मुकाबले, देखें Schedule

बेगूसराय कोर्ट में 'धोनी' पर दर्ज है गंभीर मुकदमा, जानिए 'कप्तान कूल' ने किया है क्या अपराध ?

सचिन तेंदुलकर ने चुनी IPL 2022 की बेस्ट प्लेइंग एलेवेन, जानिए मास्टर ब्लास्टर ने किन खिलाड़ियों पर जताया भरोसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -