टेनिस प्लेयर Johanna Konta ने अपने फैंस को दी बड़ी खबर, ट्विटर पर लिखा- बिजी बेकिंग माई ओन लिटिल मफिन
टेनिस प्लेयर Johanna Konta ने अपने फैंस को दी बड़ी खबर, ट्विटर पर लिखा- बिजी बेकिंग माई ओन लिटिल मफिन
Share:

इंगलैंड के लिए जहां बीते एक दशक में पुरुष एकल वर्ग में एंडी मरे शानदार प्रदर्शन करते हुए दिखाई दे रहे है तो वहीं, महिलाओं में जोहाना कोंटा ने फैंस की प्रशंसा भी अपने नाम कर ली है। एक समय जब महिला एकल में सेरेना विलियम्स का दबदबा था तब कोंटा ने खुद की एक जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत की। वह US ओपन को छोड़कर प्रत्येक ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट में अंतिम-चार चरण में आ चुकी है। मियामी ओपन जीतना उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन भी देखने के लिए मिला है। वह विंबलडन चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में भी पहुंची। वह विश्व में नंबर 4 की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर भी पहुंच चुकी है। 

हाल ही में जोहाना कोंटा ने अपनी निजी जिंदगी से एक बड़ी खुशखबरी फैंस के साथ साझा कर ली है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट के माध्यम से गर्भावस्था का एलान कर दिया है। अपना बेबी बंप दिखाते हुए उसने बोला है- अभी अपना छोटा मफिन बनाने में बिजी हूं।

बीते वर्ष दिसंबर में कोंटा ने टेनिस से संन्यास का एलान किया था। वह घुटने की चोटों से परेशान थी। फैसले का निर्णय ले लिया था करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर लिख दिया है- मेरा खेल करियर खत्म हो चुका है और मैं करियर के लिए अविश्वसनीय रूप से आभारी हूं। बता दें कि इसी महीने कोंटा ने अपने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड जैक्सन वेड से विवाह रचा लिया था। रोमांटिक जोड़े ने चर्चा के पास करवाए समारोह में विवाह किया था। 

 

आज लखनऊ और गुजरात में से जो भी जीता, वो पाएगा प्ले ऑफ का पहला टिकट, जानें संभावित प्लेइंग XI

गुजरात या लखनऊ.. प्ले ऑफ में पहले कौन बनाएगा जगह ? दिग्गज खिलाड़ियों ने कर दी भविष्यवाणी

KKR के खिलाफ अंपायर के गलत डिसिशन का शिकार हुए रोहित शर्मा ? रीप्ले देखकर आप खुद करें फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -