टेनिस खिलाड़ी Ashley ने खेल छोड़ पकड़ी मॉडलिंग, मिरर के सामने हो गई टॉपलेस
टेनिस खिलाड़ी Ashley ने खेल छोड़ पकड़ी मॉडलिंग, मिरर के सामने हो गई टॉपलेस
Share:

पूर्व टेनिस प्लेयर ऐस एशले हार्कलेरोड ने सोशल मीडिया पर एक टॉपलेस फोटो अपलोड कर प्रशंसकों के होश उड़ा दिए है। प्लेब्वॉय और ओनली फैंस मॉडल ने डिजाइनर जैकेट पहने हुए पोज दिया है जिसमें उन्होंने नीचे कुछ भी नहीं पहन रखा था। 37 साल की एशले हार्कलेरोड ने अपने करीब एक मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के लिए  फोटोज पोस्ट कीं। उन्होंने मुस्कान के साथ अपना शानदार फिगर भी दिखा दिया है।

अमेरिका की पूर्व टेनिस जगत में नंबर 39 तक रही एशले ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- विंटेज LV और डायर पैंट आज मेरा नाम पुकार रहे थे। पूर्व-टेनिस ऐस ने इस वर्ष की शुरुआत में सदस्यता साइट ओनली फैंस के लिए साइन अप किया, जहां वह ग्राहकों को मांग अनुसार वयस्क सामग्री को पेश किया है।

हरकलरोड ने 2008 में प्लेबॉय पत्रिका के लिए टॉपलेस पोज दिए थे। ऐसा करने वाली वह पहली सक्रिय टेनिस प्लेयर थीं। उनके इस फैसले की वजह से विवाद खड़ा हो गया था। हरकलरोड ने 8 करियर खिताब जीतने के उपरांत 2012 में संन्यास  ले चुके है। हार्कलेरोड दावा करती रही हैं कि वह प्लेबॉय के कवर पर और अब ओनलीफैन पर आने वाली पहली पेशेवर टेनिस खिलाड़ी हैं। हरकलरोड ने अपने ओनली फैंस अकाऊंट पर यह भी लिखा है- यहां स्वतंत्र अभिव्यक्ति का आनंद लेने के लिए आए हुए थे। मैं वापस आ गई हूं और पहले से कहीं बेहतर हूं। वहीं, प्लेबॉय के कवर पर आने पर उन्होंने बोला था कि मैंने इसके बारे में सोचा था। यह कुछ ऐसा था जो मैं करना चाहती थी। मुझे अपने शरीर पर गर्व है। मैं एक महिला एथलीट के शरीर का प्रतिनिधित्व भी कर रही हूँ।

श्रीलंका नहीं इस देश में खेला जाएगा एशिया कप, सौरव गांगुली ने कर दी पुष्टि

44वें चेस ओलंपियाड के लिए रिलीज हुआ नया एंथम

Ind Vs WI: पहले ODI से पहले 'गब्बर अवतार' में दिखे शिखर धवन, आलोचना को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -