तुषार के बेटे लक्ष्य की बर्थडे पार्टी में तैमूर ने बटोरी लाइमलाइट

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान आये दिन अपनी क्यूटनेस को लेकर सुर्खियों में रहते है. हाल ही में करीना अभिनेता तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य की बर्थडे पार्टी अटेंड करने पंहुची. साथ में उनके बेटे तैमूर भी नजर आये. खास बात यह है कि, लक्ष्य की इस बर्थडे पार्टी में भी तैमूर ने सारी लाइमलाइट बटोरी ली. बता दे कि, तैमूर और लक्ष्य के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है.

वही करीना भी तैमूर के साथ मस्ती करती नजर आई. सैफ अली खान ने बीते दिनों खुलासा किया है कि, तैमूर का निक नेम टिम है. उन्होंने बताया की घर में तैमूर को सब टिम कहकर बुलाते है. वही अभिनेता तुषार के बेटे लक्ष्य भी बेहद ही क्यूट है. गौरतलब है कि, तुषार के बेटे का जन्म सेरोगेसी से हुआ है. तुषार कपूर बॉलीवुड में एक मात्र ऐसे अभिनेता है जो बिना शादी के भी पिता बने हैं. बीते दिनों तुषार ने लक्ष्य का डांस वीडियो भी शेयर किया था जिसमे लक्ष्य काफी मस्ती भरे में मूड में नजर आ रहे थे.

एक और खास बात ये है कि लक्ष्य अपनी बुआ यानी एकता कपूर के बेहद ही लाडले है. वही एकता का कहना है कि, वे उन्हें बिगाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी. इसके अलावा तुषार का कहना है कि, "शुरू में मेरे पैरेंट्स थोड़े घबराए हुए थे कि मैं यह अनाउंस करूं या नहीं कि मेरे बेटे का जन्म आईवीएफ और सरोगेसी से हुआ है. लेकिन सभी ने इस बात को सकारात्मक रूप से स्वीकार किया."

ये भी पढ़े

'पद्मावत' के निर्देशक भंसाली के साथ अभिनय कलाकारों का फूंका पुतला

आज दुनिया को अलविदा कह चले सिनेमेटोग्राफर डब्ल्यू. बी. राव

खलनायक बनेगी मौनी रॉय साथ देंगे आलिया और रणबीर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -