PKL 2017: तेलुगु टाइटंस ने बेंगलुरु बुल्स को जीत से रोका
PKL 2017: तेलुगु टाइटंस ने बेंगलुरु बुल्स को जीत से रोका
Share:

रांची- हरिवंश ताना भगत इंडोर स्टेडियम शनिवार को ग्रुप बी की दो टीमें तेलुगु टाइटंस और बेंगलुरु बुल्स आमने-सामने थी. लेकिन अंतिम समय में टाइटंस ने रोमांचक मुकाबले में स्कोर को बराबर कर दिया और यह मैच 26-26 से टाई हो गया. बुल्स की और से रोहित कुमार ने टीम में सबसे ज्यादा आठ अंक लिए, अजय कुमार ने रेड में पांच अंक लिए ,डिफेन्स में सबसे ज्यादा अंक रविंदर पहल ने लिए वे चार रेडर को आउट करने में कामयाब हुए.

तेलुगु टाइटंस की बात करे तो टाइटंस की और से रेडिंग में सबसे ज्यादा अंक कप्तान राहुल चौधरी ने लिए वे आठ अंक लेकर अपनी टीम में टॉप पर थे, नीलेश ने भी चार अंक लेने में सफलता अर्जित की. डिफेन्स में विशाल भारद्वाज ने अपना हाई-5 पूरा करते हुए सात अंक बटोरे. सोमवीर और फरहाद ने एक-एक अंक लिए.

टॉस जीतकर बेंगलुरु बुल्स ने कोर्ट चुना पहली रेड तेलुगु की थी जिसे कप्तान राहुल चौधरी करने गए लेकिन वे अंक लिए बिना ही अपने कोर्ट में लौट आये. मैच का पहला अंक बुल्स ने लिया.  तेलुगु की दूसरी रेड फिर असफल लेकिन डू-और डाई रेड में राहुल ने एक अंक लेकर स्कोर को 1-1 से बराबर कर दिया. पहले हाफ तक दोनों टीमों का स्कोर बेंगलुरु 15, तेलुगु 12 था. दूसरे हाफ में भी स्कोर बराबरी पर चलता रहा लेकिन अंतिम 30 सेकंड में मैच का फैसला होना था रेड थी बुल्स की जो कि करो या मरो रेड थी मतलब इस रेड में रेडर को अंक लाना ही होता है नहीं तो वो आउट हो जाता है. और रेडर इस में अंक नहीं ले सका जिससे यह मैच ड्रॉ हो गया.

एक और रिकॉर्ड के करीब कप्तान विराट कोहली

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने के लिए कमर कस चुके रोहित शर्मा

पहले वनडे के लिए भारतीय टीम में जड़ेजा की वापसी

30 साल पुराना बदला चुकाने के लिए आज ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी टीम इंडिया

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -