30 साल पुराना बदला चुकाने के लिए आज ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी टीम इंडिया
30 साल पुराना बदला चुकाने के लिए आज ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी टीम इंडिया
Share:

नई दिल्ली- भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का आगाज आज से हो रहा है. भारत, श्रीलंका को सभी फॉर्मेंट में हरा चूका है और वो पूर्ण आत्मविश्वास के साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैदान में उतरेगा. भारत का पूरा प्रयास रहेगा की मुकाबला हम ही जीते. भारत के पास विश्व स्तरीय बल्लेबाज है जो ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की पिटाई कर सकते है. गेंदबाजी में भी भारत के पास अच्छे विकल्प मौजूद है. यदि सब कुछ योजना के मुताबिक़ चला तो जीतने में कोई दिक्कत नहीं आएगी. पहला मुकाबला आज दोपहर 01:30 बजे से खेला जायेगा.

भारत के बल्लेबाज रोहित शर्मा, विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी ने अच्छी फॉम में है पिछली सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था. लेकिन ऑस्ट्रेलिया को हलके में लेना भारत के लिए खतरा भी साबित हो सकती है. विराट और उनकी टीम इस बात को भली-भांति जानते हैं. वे मेहमान को हल्के में लेने की गलती नहीं करेंगे. बात करे ऑस्ट्रेलिया की टीम की तो ऑस्ट्रेलियाई टीम में स्टार खिलाड़ियों की कमी नहीं है. नेथन कुल्टर नाइल, पैट कमिंस, लेग स्पिनर एडम जाम्पा और एश्टन एगर भारत के मजबूत बल्लेबाजी क्रम को परेशान कर सकते हैं.

दोनों टीमें

भारत:

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, लोकेश राहुल, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हर्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी.

ऑस्ट्रेलिया:

स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वॉर्नर, ट्रेविस हेड, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), जेम्स फॉल्कनर, एडम जाम्पा, एश्टन एगर, नाथन कुल्टर नाइल, पैट कमिंस.

मैच से पहले एक हाथ से पुशअप्स लगाकर विराट कोहली ने दिखाया अपना दम, देखे वीडियो..

रविचंद्रन अश्विन आज अपना बर्थडे इंग्लैंड में मनाएंगे

जन्मदिन विशेष: फिरकी का जादूगर 'आर.आश्विन'

टी-20 मैचों में सबसे बड़ी साझेदारी निभाने वाले भारतीय बल्लेबाज़

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -