लता मंगेशकर और बप्पी दा के बाद इस मशहूर गीतकार ने दुनिया को कहा अलविदा
लता मंगेशकर और बप्पी दा के बाद इस मशहूर गीतकार ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर एवं दिग्गज गीतकार कांदिकोंडा (Kandikonda) का शनिवार शाम को देहांत हो गया है. कांदिकोंडा के देहांत से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है. 49 की आयु में उन्होंने अंतिम सांस ली. रिपोर्ट्स के अनुसार, कांदिकोंडा का देहांत कई हेल्थ कॉम्पलीकेशन्स के कारण हुआ है. रिपोर्ट के अनुसार, कांदिकोंडा बीते 2 वर्षों से थ्रोट कैंसर से पीड़ित थे. इसके साथ ही वह आर्थिक तंगी से भी गुजर रहे थे. इतना ही नहीं उन्होंने अपने मित्रों से आर्थिक सहायता भी मांगी थी. कांदिकोंडा के देहांत की खबर तेलुगु सिने राइटर्स एसोसिएशन के प्रेजिडेंट डॉक्टर पारुचुरी गोपालकृष्णा ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है.

वही उनके द्वारा दी गई इस बुरी खबर को सुनकर प्रशंसकों के साथ-साथ स्टार्स को भी बड़ा झटका लगा है. सभी सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. गायिका स्मिता ने उनको लेकर ट्वीट किया, मैं ट्विटर एवं इंडस्ट्री परिवार को बताना चाहती हूं कि गीतकार कांदिकोंडा अब नहीं रहे हैं. ईश्वर उनके परिवार को इस कठिन समय से गुजरने की ताकत दें. ओम शांति.

लोकप्रिय गायक मंगली मे लिखा, अगर आप अपने खतों के शब्दो को पढ़ते हैं…इस दुनिया ने मुझे सपोर्ट किया अन्ना. कितने सारे शानदार गाने आपने लिखे. भले ही आप फिजिकली हमारे साथ नहीं हैं, किन्तु आप अपने गानों के माध्यम से हमेशा हमारे साथ रहेंगे अन्ना. कांदिकोंडा के बारे में बता दें कि उन्होंने पुरी जगन्नध की फिल्म Itlu Sravani Subramanyam से बतौर गीतकार डेब्यू किया था. 

सौरव गांगुली संग सिंदूर लगाए दिखीं 'टीवी की पार्वती', वायरल हुई तस्वीर

शादी के समय अर्जुन बिजलानी ने कर डाली थी ये बड़ी गलती, एक्टर ने खुद किया खुलासा

ग्रीन बिकिनी में जमकर नाची उर्फी जावेद, वीडियो देख बोले लोग- 'कतई जहर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -