शादी के समय अर्जुन बिजलानी ने कर डाली थी ये बड़ी गलती, एक्टर ने खुद किया खुलासा
शादी के समय अर्जुन बिजलानी ने कर डाली थी ये बड़ी गलती, एक्टर ने खुद किया खुलासा
Share:

टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय अभिनेता अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) इन दिनों रियलिटी शो 'स्टार जोड़ी' (Smart Jodi) में अपनी वाईफ नेहा के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस रियलिटी शो में इन दोनों स्टार्स के अतिरिक्त कई जोड़ियों ने भाग लिया. इस के चलते बातों-बातों में अर्जुन बिजलानी ने अपनी शादी से संबंधित ऐसा किस्सा सुनाया जिसे जानकर प्रशंसक हैरान रह जाएंगे. 

वही वीडियो में आप देखेंगे अर्जुन बिजलानी एवं नेहा स्टेज पर हैं. इस के चलते अर्जुन ने अपनी शादी से संबंधित बड़ा खुलासा किया. अर्जुन ने स्टेज पर अपनी शादी से संबंधित किस्से को बताते हुए कहा - 'हमारी शादी शुरू हो गई थी. पंडित जी ने कहा मंगलसूत्र लाइए. तत्पश्चात, हम दोनों मंगलसूत्र ढूंढने लगे. बाद में याद आया कि हम लोग मंगलसूत्र तो घर से लाना ही भूल गए.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

वही अर्जुन के ये बोलते ही वहां पर उपस्थित सभी जोड़ियां जोर-जोर से हंसने लगती हैं. तत्पश्चात, शो के होस्ट मनीष पॉल अर्जुन से बोलते हैं 'भाई तूने कौन से नक्षत्र में शादी की है.' इस प्रोमो वीडियो को स्टार प्लस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है. वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- 'तैयार हो जाइए संडे और भी मजेदार और मस्ती भरा मनीष पॉल के साथ.' पिछले दिनों अर्जुन बिजलानी एवं उनकी पत्नी नेहा के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है इन खबरों ने जोर पकड़ा था. ये खबर जैसे ही फैली तो अर्जुन के प्रशंसक परेशान हो गए. इन कयासों को उस समय जोर मिला जब अभिनेता ने एक पोस्ट साझा किया. इस पोस्ट में लिखा था- 'हमेशा का साथ झूठ है.' इसके साथ ही अर्जुन दिल टूटने वाला इमोजी बनाया. हालांकि इसके बाद अर्जुन ने प्रशंसकों की चिंता दूर करने के लिए एक और पोस्ट किया और दरार की खबरों को झूठा बताया.

ग्रीन बिकिनी में जमकर नाची उर्फी जावेद, वीडियो देख बोले लोग- 'कतई जहर'

सिद्धू के हारते ही खतरे में पड़ी अर्चना की ‘कुर्सी’, अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

एक चोट ने CID के दया को बना दिया मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -