इस अभिनेत्री ने जब Sex का ऑफर ठुकराया तो करवा दिया उसका...
इस अभिनेत्री ने जब Sex का ऑफर ठुकराया तो करवा दिया उसका...
Share:

जैसा की बॉलीवुड इंडस्ट्री में यह हम हमेशा से ही सुनने में आया है यहाँ पर बहुत सी अभिनेत्रियों को फिल्मो के काफी तकलीफो का सामना करना पड़ा व बहुत से नाम ऐसे भी है जिन्हें की हमबिस्तर तक होने के लिए कहा गया था. अब ऐसा ही एक और मामला हमे साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में भी सुनने में आ रहा है जी हाँ, साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस कस्तूरी ने तेलुगु के टॉप एक्टर पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है. कस्तूरी के मुताबिक, उस एक्टर ने उन्हें अपने साथ सोने के लिए कहा था.

हालांकि कस्तूरी ने उस एक्टर का नाम नहीं बताया बस इतना ही कहा कि वो अब एक नेता बन गए हैं. अपने बुरे एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कस्तूरी ने एक पॉपुलर अखबार को बताया कि इस एक्टर ने मुझे साथ सोने के लिए कहा था. वह इस वक्त तेलुगु के लीडिंग हीरो के साथ ही पॉलिटीशियन भी हैं.

अभिनेत्री कस्तूरी ने बताया कि मुझे लगता है कि मैं उस एक्टर की बहुत इज्जत करती थी. मेरे मना करने पर उसका ईगो सामने आ गया. वह ना सुनने का आदी नही है. मैंने जिन फिल्मों में उसके साथ काम किया, सभी में उसने मुझे काफी परेशान किया. इतना ही नहीं, उसने मुझे दो फिल्मों से बाहर भी करवा दिया.

बॉलीवुड के बाद अब तेलुगू फिल्मों में भी नजर आएंगी सनी लियॉन

महिलाओ के लिये तापसी की सौगात, चालू किया हेल्पलाइन नंबर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -