समय के साथ लुक भी बदल जाता है, अब इन्हे ही देख लीजिए

Mar 13 2018 03:40 PM
समय के साथ लुक भी बदल जाता है, अब इन्हे ही देख लीजिए

तमिल सिनेमा के सुपरस्टार विजय अब 43 साल के हो चुके हैं लेकिन अब भी उनके स्टाइल और एक्टिंग में कोई कमी नहीं है. विजय को तेलगु फिल्मों का सुपरस्टार कहा जाता हैं और वे अक्सर ही अपनी फिल्मों से सभी के चहिते बनते जाते है. जल्द ही विजय फिल्म Thalapathy 62 में नजर आने वाले हैं. इन दिनों वे इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. विजय एक एक्टर होने के साथ ही एक प्लेबैक सिंगर भी हैं. इन्हे आप सभी ने कई हिट फिल्मों जैसे - Mersal, Bairavaa, Theri, Puli, में देखा ही होगा. विजय ने तमिल इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत 1984 में drama Vetri फिल्म से की थी, जिसमे उन्हें काफी पसंद किया गया था.

इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया जो हिट ही नहीं बल्कि सुपरहिट भी रही. विजय को उनकी कई फिल्मों के लिए अवार्ड्स भी दिए जा चुके हैं. कई लोग विजय को तमिल इंडस्ट्री का थलाइवा भी कहती हैं. विजय की पत्नी का नाम Sangeeta Sornalingam है जो बहुत ही खूबसूरत है. साल 1999 में संगीता से शादी की और उसके बाद भी वे फिल्मों में एक्टिव रहें. पहले से अब तक में विजय के लुक्स में काफी बदलाव भी आया हैं.

वे अब काफी डेशिंग और कूल लुक्स में नजर आते हैं वहीं अगर उनकी पहले की तस्वीर देख ली जाए तो उन्हें पहचान पाना मुश्किल हैं. आइए आज दिखाते है विजय की कुछ अनदेखी तस्वीरें. इन तस्वीरों में विजय को पहचान पाना वाकई में काफी मुश्किल हैं क्योंकि विजय का लुक अब सुपरस्टार की तरह हो चुका हैं और पहले के समय के लुक की बात करें तो वो उनके करियर की शुरुआत थी.

कटप्पा को मिली Madame Tussauds में जगह, बनेगा वैक्स स्टेचू

इस मशहूर तेलगु एक्टर की बायोपिक में नज़र आ सकती हैं विद्या बालन

ये हैं भोजपुरी जगत की 5 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां

?