ये हैं भोजपुरी जगत की 5 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां
ये हैं भोजपुरी जगत की 5 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां
Share:

भोजपुरी जगत में कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो अपनी एक अदा से ही सभी को मदहोश कर देती हैं. आज हम उन्ही अभिनेत्रियों के बारे में बात करने जा रहें हैं जो बहुत ही खूबसूरत और हॉट हैं और बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी उनके सामने फ़ैल हैं. आइए बताते है.

अक्षरा सिंह - भोजपुरी सिनेमा की सबसे सुंदर अभिनेत्री अक्षरा ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो से की थी और उसके बाद ये भोजपुरी सिनेमा में आ गई. अक्षरा की सबसे पहली फिल्म पवन राजा रहीं, जिसकी कमाई काफी शानदार रहीं थी.

अंजना सिंह - अंजना बहुत ही हॉट अभिनेत्री है और इनका नाम तो सभी जगह फेमस है. दर्शको की भोजपुरी सिनेमा में ये पहली पसंद हैं. इन्हे आप सभी ने फिल्म 'लव और राजनीती', 'राजाजी आई लव यू', 'लावारिस' में देखा ही होगा.

मोनालिसा - मोनालिसा बहुत ही खूबसूरत है इसमें कोई शक नहीं है और ये अपनी खूबसूरती और हॉट होने की वजह से भोजपुरी जगत में काफी पॉपुलर है. इन्हे आप सभी ने कुछ समय पहले ही टीवी शो 'निमकी मुखिया' में आइटम नंबर देते हुए देखा होगा.

मोनिका बत्रा - भोजपुरी सिनेमा की बहुत ही सेक्सी और बिंदास अभिनेत्री मोनिका को आप सभी जानते ही होंगे. इन्होने कई हिट फिल्मों में काम किया है. आप सभी ने इन्हे "एलान बा" फिल्म में देखा होगा, ये इनके करियर के शुरुआत की पहली फिल्म रहीं है.

रश्मि देसाई - इन दिनों टीवी शो 'दिल से दिल तक' में नजर आने वाली रश्मि को आप सभी ने भोजपुरी जगत की भी कई फिल्मों में देखा होगा. इन्होने अपने करियर की शुरुआत 'बलमा बड़ा नादान' से की थी और ये कई टीवी शो में भी नजर आई है.

बाहुबली के बाद अब 'कटप्पा' भी दिखेंगे मैडम तुसाद में

सोशल साइट्स एक पोस्ट के लिए प्रिया को चूका रही है 8 लाख

आत्महत्या की कोशिश के बाद हो गई थी इस अभिनेत्री की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -