टेलीविजन कार्यक्रमों के लिए शूट करना मुश्किल होता है...

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार बंगाली बाला बिपाशा बसु जिन्होंने अभी कुछ समय पहले ही करन सिंह ग्रोवर से शादी के बन्धन में बंधी है. व अभी हाल ही में बिपाशा के संबन्ध में यह भी सुनने में आया है की बिपाशा प्रेग्नेंट है. परन्तु जब इस बात की जानकारी बिपाशा के कानों तक पहुंची तो उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को सिरे से नकारते हुए पूरी तरह से गलत बताया है. उन्होंने कहा है कि आने वाले कुछ समय तक मां बनने की उनकी कोई योजना नहीं है.

अभी हाल ही में अभिनेत्री बिपाशा बसु ने अपने बयान में कहा है कि लंबे टेलीविजन कार्यक्रमों के लिए शूट करना मुश्किल होता है. आपको बता दे कि अभिनेत्री बिपाशा बसु जो कि अभी फ़िलहाल टेलीविजन के हॉरर टीवी शो 'डर सबको लगता है' से टीवी पर पर्दापण करने वाली है.

तथा साथ ही अपने बयान में बिपाशा ने यह भी कहा कि, यदि वह किसी टीवी कार्यक्रम को करने के लिए हामी भरती हैं तो उनके जीवन से बहुत कुछ गायब हो जाएगा. बता दें कि हाल में अभिनेत्री के विषय में यह चर्चा काफी तेजी से चल रही थी की बिपाशा गर्भवती है. व यह बात को करन के बिपाशा को हॉस्पिटल में ले जाने पर और भी ज्यादा हवा मिली. अभिनेता करण सिंह ग्रोवर और अभिनेत्री बिपाशा बसु को लेडी डॉक्टर के क्लीनिक पर लगातार जाते हुए देखा था.

करीना के ससुर होंगे यह ...कपूर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -