यह कंपनी दे रही है 2G के दाम में 4G सर्विस
यह कंपनी दे रही है 2G के दाम में 4G सर्विस
Share:

टेलीकॉम कंपनियों में चल रहे लगातार दंगल के बाद विभिन्न कंपनियों द्वारा अपने यूज़र्स के लिए ऑफर की पेशकश  की जा रही है. ऐसे में  दूरसंचार सर्विस प्रोवाइड करवाने वाली कंपनी टेलीनॉर इंडिया ने अपने यूज़र्स के लिए खास पेशकश की है. जिसमे 2G के दाम में 4G सर्विस दी जाएगी. जिसमे यूज़र्स भरपूर इन्टरनेट का मजा ले सकते है. टेलीनॉर द्वारा दी गयी यह सेवा यूपी पश्चिम सर्किल के 13 जिलों में लागु की गयी है, किन्तु जल्दी ही इसे अन्य जगहों पर भी लाया जायेगा. 

इसके बारे में जानकारी देते हुए कंपनी ने अपने द्वारा जारी एक बयान में कहा है कि इस कदम के द्वारा कंपनी इंटरनैट फॉर ऑल के अपने लक्ष्य की ओर बढ़ी है. टेलीनॉर अपने इस लक्ष्य के जरिए किफायती दाम पर सभी लोगों को इंटरनैट उपलब्ध कराना चाहती है. इसमें यूपी पश्चिम सर्किल में 75 प्रतिशत से अधिक नेटवर्क साइटों को आधुनिक बनाया जा चुका है. 

टेलीनॉर द्वारा दी जाने वाली इस सेवा में सभी यूज़र्स किफायती दर पर  2G के दाम में 4G सर्विस का लाभ ले सकेंगे. टेलीनोर कंपनी अलीगढ़, रुद्रपुर, हल्द्वानी, मथुरा, वृंदावन, मेरठ, बरेली, मुरादाबाद, सहारनपुर, रुड़की, हरिद्वार, देहरादून और आगरा में अपनी 4G इन्टरनेट सेवा को पहुंचा चुकी है. वही इसका प्रसार किया जा रहा है. 

फ्री अवधि के बाद भी JIO से जुड़े रहेगे यूज़र्स : रिपोर्ट

वोडाफोन आपके लिए लाया मुफ्त 3GB 3जी/4जी डेटा 100 SMS के साथ

अब आप Jio पर पा सकते है और भी 4G इन्टरनेट डाटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -