तेलंगाना: भारी कैश होने के आरोप में पूर्व IAS के घर रेड, हंगामा कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज
तेलंगाना: भारी कैश होने के आरोप में पूर्व IAS के घर रेड, हंगामा कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में इस समय विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज है। पुलिस प्रशासन भी अवैध नकदी, शराब आदि पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दे रहा है। इसी बीच हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में शुक्रवार (24 नवंबर) रात उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब चुनाव आयोग के फ्लाइंग स्क्वाड और टास्क फोर्स ने अवैध रूप से भारी मात्रा में नकदी जमा करने के आरोप में पूर्व IAS अधिकारी एके गोयल के आवास पर छापा मारा।

जिसके बाद कांग्रेस पार्टी के कई कार्यकर्ता पूर्व IAS के घर के बाहर जमा हो गए और उनके खिलाफ नारेबाजी करने लगे। जुबली हिल्स पुलिस मौके पर पहुंची और शुरुआत में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश की। हालांकि, मामला बढ़ने पर पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज (लाठीचार्ज) किया। अराजकता के एक वीडियो में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को नारे लगाते हुए और छापे के दौरान एक अधिकारी की तरह दिखने वाले एक व्यक्ति का रास्ता रोकने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है। इसके बाद पुलिस अधिकारी स्थिति से निपटने के लिए उन पर लाठीचार्ज करते नजर आ रहे हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कथित तौर पर बाद में कहा कि स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया है। बता दें कि, 2010 में अपनी सेवानिवृत्ति के बाद, एके गोयल ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली भारत राष्ट्र समिति (BRS) सरकार के सलाहकार के रूप में कार्य किया है।

'हमारे 4 गिरफ्तार हुए, तो हम तुम्हारे 8 पकड़ेंगे..', भ्रष्टाचार के मामलों में TMC नेताओं की गिरफ़्तारी पर भड़कीं ममता बनर्जी, दी खुली धमकी

'3 दिसंबर के बाद गायब हो जाएगी भाजपा..', वोट डालने के बाद सीएम गहलोत ने किया दावा, राजस्थान में 1 बजे तक 40% मतदान

केरल में वित्त मंत्री सीतारमण ने वंदे भारत ट्रेन में किया सफर, आम यात्रियों के साथ की चर्चा, कहा- शानदार और सुखद अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -