श्रीशैलम दुर्घटना पीड़ितों के लिए सांसद रेवंत रेड्डी ने तेलंगाना सरकार से की यह मांग
श्रीशैलम दुर्घटना पीड़ितों के लिए सांसद रेवंत रेड्डी ने तेलंगाना सरकार से की यह मांग
Share:

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश में एलजी पॉलिमर्स दुर्घटना को लेकर लगातार बातें हो रहीं हैं. अब इसी बीच सांसद रेवंत रेड्डी ने मांग की है कि आंध्र प्रदेश में एलजी पॉलिमर्स दुर्घटना में मृतकों के परिवार को वहां की सरकार ने एक करोड़ का मुआवजा दिया है. ठीक ऐसे ही तेलंगाना सरकार को भी श्रीशैलम दुर्घटना पीड़ितों के लिए 1 करोड़ रुपये मुआवजे की घोषणा होनी चाहिए. बीते रविवार को वह हैदराबाद के आजमपुरा में एई फातिमा के परिवार से मिले.

इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'घटना में सरकार की लापरवाही स्पष्ट दिखाई दे रही है इसीलिए मंत्री जगदेश्वर रेड्डी और सीएमडी प्रभाकर राव के खिलाफ मामला दर्ज होना चाहिए.' इसके अलावा उन्होंने गुस्सा भी जाहिर किया. गुस्सा जताते हुए वह बोले कि पीड़ितों के परिवारों से मंत्री ने अब तक मुलाकात भी नहीं की है, यह बात उनकी गैरजिम्मेदारी को दिखा रही है. इसके अलावा उन्होंने यह तक कहा कि, मृतक फातिमा एक मेरिट छात्र थी और उनके परिवार को 1 करोड़ रुपये का मुआवजा देना जरुरी है. वैसे इस दौरान बातचीत में सांसद रेवंत के साथ पूर्व मंत्री शब्बीर अली भी शामिल थे.

आपको बता दें कि इसके लिए रेवंत रेड्डी ने राज्यपाल, तमिलिसाई सौंदरराजन को पत्र तक लिख दिया है. उन्होंने पत्र में श्रीशैलम लेफ्ट हाइड्रो पावर स्टेशन की दुर्घटना के पीछे मानवीय त्रुटि होने की बात कही है. इसके अलावा उन्होंने उन्होंने इस घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने को भी कहा है.

जी. किशन रेड्डी बोले- 'कोरोना को लेकर राज्यपाल का बयान व्यक्तिगत'

श्रीशैलम पावर हाउस अग्नि दुर्घटना के लिए गठित हुई नयी समिति

हैदराबाद में स्थापित किये गए इयर बड्स से बने गणेश, दूर-दूर से देखने आ रहे भक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -