कोरोना से जमकर भिड़ रहे सफाईकर्मी, इस विधायक ने बांटी आवश्यक वस्तुएं
कोरोना से जमकर भिड़ रहे सफाईकर्मी, इस विधायक ने बांटी आवश्यक वस्तुएं
Share:

कोरोना के प्रकोप के बीच भूपालपल्ली निर्वाचन क्षेत्र के विधायक गांद्रा वेंकटरमण रेड्डी ने यहां सफाई कर्मचारियों को आवश्यक वस्तुएं वितरित की हैं. उनके द्वारा नगरपालिका के ठेकेदारों और सिंगरेनी ठेकेदारों को आवश्यक वस्तुएं भी वितरित की गईं. इस दौरान बोलते हुए, भूपालपल्ली के विधायक गांद्रा वेंकटरमण रेड्डी ने स्वच्छता कार्यकर्ताओं की सेवाओं की सराहना की.

ट्रम्प के अनुरोध पर भारत ने भेजी हाइड्रोक्सी क्लोरोक्विन दवाईयां

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तेलंगाना मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पहले ही उनके लिए 5,000 रुपये की सहायता की घोषणा कर चुके हैं. विधायक ने राज्य में COVID-19 के प्रसार से बचने के लिए जनता से लॉकडाउन नियमों का सख्ती से पालन करने की अपील की. इस कार्यक्रम में भूपालपल्ली नगरपालिका के कर्मचारी और अधिकारी तथा नगरपालिका और सिंगरेनी के ठेकेदारों ने भाग लिया.

आयुर्वेद कर सकता है कोरोना का नाश, पीएम मोदी ने किया ऐसा काम

वर्तमान परिस्थिति में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रसार को देखते हुए महाराष्ट्र, बंगाल के साथ तेलंगाना ने भी लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ा दिया है. कोरोना से पैदा हुए हालात की समीक्षा करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक करने के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव ने अपने-अपने राज्यों में लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा की. हालांकि, केंद्र सरकार की तरफ से अभी देशभर में लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने की औपचारिक घोषणा नहीं की गई है.

एक साल के अंदर दुनिया का सबसे रईस देश होगा चीन, जानिए कैसे

इस शहर का कोरोनारोधी मॉडल बना सारे देश के लिए उदाहरण

पश्चिम बंगाल में बढ़ाया गया लॉकडाउन, 10 जून तक बंद रहेंगे सभी स्कूल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -