तेलंगाना में शुरू हुए मोबाइल कोविड-19 परीक्षण केंद्र, जानिए खासियत
तेलंगाना में शुरू हुए मोबाइल कोविड-19 परीक्षण केंद्र, जानिए खासियत
Share:

हैदराबाद : तेलंगाना में दिन पर दिन कोरोना के बढ़ते मामले बुरी घड़ी का संकेत दे रहे हैं. वहीँ इन मामलों की रोकथाम के लिए सरकार निरंतर प्रयास करने में लगी हुई है. ऐसे में अब मिली जानकारी के मुताबिक शहर के लोगों के लिए एक बहुत ही बड़ी और बहुत ही अच्छी खबर आ गई है. जी दरअसल लोग ऐसे समय में भी कोरोना परीक्षणों के लिए परेशान हो रहे हैं जब राज्य में कोरोना महामारी का प्रसार तेजी से बढ़ रहे हैं.

वहीँ कई लोग ऐसे हैं जो सरकारी अस्पतालों में टेस्ट करवाने के लिए जा रहे हैं. इसी के कारण वहां की भीड़ अधिक बढ़ रही है. उसी दृश्य को दे खकर ही कई लोग या तो वापस लौट रहे हैं या फिर घंटों इंतजार कर रहे हैं. वहीँ दूसरी तरफ लोगों को अस्पताल की भीड़ से भी डर लग रहा है कि अगर कोरोना न भी होगा तो वहां जाने से हो जाएगा. ऐसे में राज्य की केसीआर सरकार पर आरोप भी लग चुके हैं. जी दरअसल वह आरोप यह है कि वह बेहद कम कोरोना परीक्षण कर रही है.

इन सभी बातों से परे एक अच्छी खबर यह है कि बीते गुरुवार से ग्रेटर हैदराबाद के भीतर 20 मोबाइल कोविड परीक्षण वाहन शुरू किए गए हैं जो लोगों के पास जाकर उनका परीक्षण करेंगे. जी हाँ, इस तरह से ऊपर बताई गई सभी बातों पर विराम लग गया है. यह वाकई में अच्छी खबर है. शहर के लोगों में यह जानने के बाद उत्साह और ख़ुशी नजर आ रही है.

आंध्र प्रदेश में जारी हुआ MLC चुनाव के लिए शेड्यूल, अगस्त की इस तारीख को होंगे चुनाव

चंद्रबाबू नायडू खेल रहे हैं राजनीतिक खेल: बीजेपी अध्यक्ष सोमु वीर राजू

कोरोना के साथ जीना है और आगे बढ़ना है: स्वास्थ्य मंत्री ईटेला राजेंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -