तेलंगाना के गृह मंत्री में पाए गए कोरोना के संक्रमण
तेलंगाना के गृह मंत्री में पाए गए कोरोना के संक्रमण
Share:

नई दिल्ली: एक तरफ देश में बढ़ते जा रहे कोरोना संक्रमण के मामले लोगों के लिए बड़ी परेशानी का कारण बन रहे है. हर दिन इस वायरस की चपेट में आकर न जाने कितने मासूम लोगों ने अपनी जान खो दी है. वहीं इस वायरस का कहर दिन व दिन और भी तेजी पकड़ता जा रहा है. ऐसे में कुछ भी कह पाना बेहद मुश्किल है. 

तेलंगाना के गृह मंत्री कोरोना संक्रमित: मिली जानकारी के अनुसार तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं. उन्हें बीते रविवार रात को हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. स्वास्थ्य अधिकारियों ने उनकी हालत सामान्य बताई है. वहीं उन्होंने 25 जून को शीर्ष पुलिस अधिकारियों के साथ वृक्षारोपण कार्यक्रम ‘हरिता हरम ‘ में हिस्सा लिया था. वह कोरोनोवायरस से संक्रमित होने वाले पहले मंत्री हैं.

सीएम अमरिंदर बोले- वायरस रोकने के लिए सख्ती से होगी कार्रवाई: हाल ही में इस बात का पता चला है कि पंजाबी के सीएम कैप्टन अमरिंदर ने कहा, अगर मेरे राज्य में कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा पैदा होता है तो मैं कड़ी से कार्रवाई करने वाला हूँ. मैं अपने राज्य में वायरस फैलने नहीं दूंगा. मैं सर्वश्रेष्ठ प्रयास करूंगा. 

झारखंड में कोविड-19 के 22 नये मामले सामने आए: झारखंड में कोविड-19 के 22 नये मामले सामने आने के साथ राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,364 पहुंच चुकी है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार बीते रविवार को 69 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. झारखंड में कोविड-19 संक्रमितों के ठीक होने की दर 75.84 प्रतिशत है. अब तक कुल 1,793 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. राज्य में फिलहाल 559 मरीजों का इलाज चल रहा हैं. राज्य में 31 मार्च से अब तक कुल 12 लोगों की संक्रमण की वजह से मौत हुई है.

कोरोना के कारण घट सकता है विकास बजट, आ सकती है पेंशन देने में दिक्कत

हिमाचल में देररात आंधी और तूफ़ान ने ढाया कहर

यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल संभालेंगी मध्य प्रदेश का अतिरिक्त प्रभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -