तेलंगाना के गृह मंत्री ने अल्पसंख्यक लोगों से वोट की अपील की
तेलंगाना के गृह मंत्री ने अल्पसंख्यक लोगों से वोट की अपील की
Share:

शुक्रवार को तेलंगाना राज्य के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली वोट की अपील करने के लिए राजनीतिक आधार पर आए। उन्होंने नागार्जुन सागर विधानसभा क्षेत्र में संबोधित किया। उन्होंने टीआरएस उम्मीदवार नोमुला भगत को नागार्जुन सागर विधानसभा क्षेत्र के उप-चुनावों में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व में समर्थन देने के लिए वोट देने का आग्रह किया, जो उनके कल्याण के लिए प्रतिबद्ध थे। एक बैठक में महमूद अली ने कहा कि राज्य सरकार ने अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने राज्य में उर्दू को दूसरी भाषा का दर्जा दिया है। उन्होंने कहा कि रमजान त्योहार को आधिकारिक तौर पर आयोजित करने के अलावा, राज्य सरकार इमामों और मौजमों के लिए मानदेय बढ़ा रही है। सरकार शाही मुबारक के तहत मुस्लिम महिलाओं के विवाह के प्रयोजनों के लिए वित्तीय सहायता भी प्रदान कर रही है। इस बैठक में उन्होंने सरकार की प्रशंसा की और अल्पसंख्यक कल्याण की दिशा में काम करने वाली सरकार के बारे में जनता को याद दिलाया। 

उन्होंने कहा कि सरकार उच्च शिक्षा के लिए अल्पसंख्यकों में छात्रों को वित्तीय सहायता प्रदान करती है। टीआरएस सरकार द्वारा स्थापित अल्पसंख्यक आवासीय स्कूलों के माध्यम से हजारों अल्पसंख्यक छात्रों को शैक्षिक सुविधाएं मिल रही थीं। अल्पसंख्यकों को अपने कल्याण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को ध्यान में रखते हुए टीआरएस का समर्थन करना चाहिए, उन्होंने आग्रह किया। इधर, महमूद अली ने आश्वासन दिया कि वे पेडवूरूर मंडल में एक मस्जिद और कबीरथान के विकास के लिए मदद का विस्तार करेंगे। चेन्नूर के विधायक बालका अंसुमन और अन्य भी बैठक में शामिल थे।

'दुष्कर्म से बचने के लिए पर्दा करें महिलाएं...', इमरान खान के बयान पर मचा बवाल

कोरोना: देशभर में फिर शुरू हुआ पलायन, राहुल बोले- मजदूरों के हाथ में नकदी दे सरकार

तेलंगाना कांग्रेस पार्टी के नेता उत्तम कुमार ने टीआरएस से चार विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -