'दुष्कर्म से बचने के लिए पर्दा करें महिलाएं...', इमरान खान के बयान पर मचा बवाल
'दुष्कर्म से बचने के लिए पर्दा करें महिलाएं...', इमरान खान के बयान पर मचा बवाल
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान 'दुष्कर्म' बयान देकर बुरी तरफ फंस गए हैं। अब उनके खिलाफ विरोध-प्रदर्शन भी आरंभ हो गया है। प्रदर्शनकारियों ने इमरान खान से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की है। बता दें कि हाल ही में पाक पीएम इमरान खान ने कहा था कि कि 'बलात्कार से बचने के लिए पाकिस्‍तानी महिलाओं को पर्दा करना चाहिए।' उनके इस बयान के बाद चारों ओर उनकी जमकर आलोचना हो रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार को नेशनल प्रेस क्लब के बाहर राइट्स एक्टिविस्ट और सिविल सोसाइटी के प्रतिनिधियों ने इमरान खान के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने पाक पीएम की आलोचना करते हुए कहा कि जनता द्वारा किए गए एक सवाल के जवाब में की टिप्पणी के लिए प्रधानमंत्री माफी मांगे। बता दें कि प्रदर्शनकारी माफी की मांग के लिए तख्ती और बैनर पकड़े दिखाई दिए और कहा कि इस तरह के बयानों से बलात्कारियों को बढ़ावा मिलेगा।

बता दें कि पूरी दुनिया में हो रही आलोचनाओं के बीच इमरान खान की पूर्व पत्‍नी जेमिमा गोल्‍डस्मिथ ने भी उन्‍हें फटकार लगाई थी। जेमिमा ने कुरान का हवाला देते हुए कहा था कि पुरुषों के आंख पर पर्दा करने की हिदायत दी गई है, न कि महिलाओं को पर्दा करने के लिए कहा गया है। वहीं इमरान की दूसरी पूर्व पत्‍नी रेहम खान ने भी पाक पीएम को मुंह बंद रखने की नसीहत दी थी।

इंदौर: गारमेंट शोरूम में आग लगने से मचा तहलका, सुरक्षित निकाले गए लोग

कोरोना: देशभर में फिर शुरू हुआ पलायन, राहुल बोले- मजदूरों के हाथ में नकदी दे सरकार

अमेरिका के मशहूर रैपर डीएमएक्स ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -