दोबारा कोरोना संक्रमित हुए तेलंगाना के 2 व्‍यक्ति दोबारा
दोबारा कोरोना संक्रमित हुए तेलंगाना के 2 व्‍यक्ति दोबारा
Share:

हैदराबाद: कोरोना वायरस का प्रकोप इस समय तेजी से बढ़ता चला जा रहा है. सभी राज्यों में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते हुए देखे जा रहे हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से इस वायरस ने चिंताओं को दुगना कर दिया है. जी दरअसल बीते मंगलवार को तेलंगाना के दो व्यक्तियों में दूसरी बार कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. यह एक बड़ी खबर है और इसी के साथ यह चौकाने वाली खबर भी कही जा सकती है. जी दरअसल स्वास्थ्य मंत्रालय ने इस बात की पुष्टि कर दी है.

इसके अलावा उन्होंने भी इस बारे में चिंता जाहिर की है. आप जानते ही होंगे देश में कोरोना से दोबारा संक्रमित होने के ऐसे मामले अब तक सामने नहीं आए हैं. इन दोनों मामलों को पहला ऐसा केस कहा जा सकता है. बीते दिनों ही हांगकांग में इस तरह का पहला मामला सामने आया था जहां एक शख्स को दोबारा कोरोना हो गया था. वैसे बात करें तेलंगाना के बारे में तो यहाँ कोरोना वायरस मामलों की कुल संख्या 1,08,670 हो चुकी है. वैसे इस समय बढ़ते कोरोना मामलों के बीच सरकार ने भी सभी लोगों को कोरोना नियमों का सख्ती से पालन करने के बारे में दिशानिर्देश तक जारी कर दिए हैं.

इसके अलावा आप देख रहे होंगे देश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार थमती नजर नहीं आ रही है. दिन पर दिन मामलों में तेजी देखने के लिए मिल रही है. देश में पिछले कई दिनों से लगातार रोजाना कोरोना के करीब 60 हजार के आसपास मामले सामने आ रहे हैं. इसी के साथ देश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर अब 32 लाख के पार पहुंच चुका है. यह चौकाने वाला आंकड़ा है.

दो नाबालिगों सहित 6 लोगों ने किया महिला संग दुष्कर्म

तेलंगाना में तीन हजार से ज्यादा कोरोना के केस आए सामने, दस ने तोड़ा दम

रंगारेड्डी जिले में हुई सड़क दुर्घटना, पति-पत्नी की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -