तेलंगाना में तीन हजार से ज्यादा कोरोना के केस आए सामने, दस ने तोड़ा दम
तेलंगाना में तीन हजार से ज्यादा कोरोना के केस आए सामने, दस ने तोड़ा दम
Share:

हैदराबाद:  तेलंगाना में एक दिन में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा 3,018 नए केस सामने आने के बाद मरीजों का कुल आंकड़ा 1.11 लाख हो गया है . प्रदेश सरकार के एक बुलेटिन में पचीस अगस्त रात्रि 8 बजे तक के आंकड़े दिये गए हैं, जिनमें बोला गया है कि प्रदेश में दस और रोगियों की मृत्यु के साथ ही मृतकों का आंकड़ा 780 तक पहुंच गया है.  

बुलेटिन के मुताबिक प्रदेश में मृत्यु दर मामूली गिरावट के साथ 0.69 फीसदी रह गई है. प्रदेश में अब तक 85,223 लोग स्वस्थ हो गए हैं. वहीं, 25,685 संक्रमितों का उपचार चल रहा है. देश में कोरोना के केस 32 लाख के आंकड़े को पार कर चुके हैं. बुधवार के दिन एक बार फिर कोरोना वायरस के केसों में उछाल देखने को मिल रहा है. बुधवार को 67,151 नए केस सामने आए. लेकिन राहत की बात यह है कि कोरोना से ठीक होने वाले लोगों का काढ़ा साढ़े 24 लाख से अधिक हो गई है और जांच में तेजी आई है.  

बुधवार प्रातः अद्यतन किए गए आंकड़े के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 1,059 लोगों की मृत्यु होने से मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 59,449 हो गया है. भारत में कोरोना के केस बढ़कर 32,34,475 हो गए हैं, जिनमें से 7,07,267 संक्रमितों का इलाज चल रहा है और 24,67,759 लोग इलाज के बाद इस संक्रमण से उबर चुके हैं. कोरोना के कुल केसों में विदेशी नागरिक भी शामिल हैं.  आंकड़ों के मुताबिक संक्रमितों के ठीक होने की दर बढ़कर 76.30 प्रतिशत हो गई है जबकि मृत्यु दर में गिरावट आई है और यह 1.84 प्रतिशत है. वहीं, 21.87 प्रतिशत संक्रमितों का अभी उपचार चल रहा है.

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता का LG को पत्र, कहा- जिम खुलने की अनुमति दें

यूपी: अध्यक्ष पद के चुनाव नामांकन में मचा हड़कंप, सपाइयों पर हुआ लाठीचार्ज

महाराष्ट्र के बाद अब मध्य प्रदेश में बिल्डिंग गिरने से 2 की गई जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -