इस टैक्स में राज्य सरकार ने दी 5 प्रतिशत की छूट

महामारी कोरोना की रोकथाम के लिए लॉकडाउन 3 लागू है. वही, तेलंगाना सरकार ने राज्य को लेकर एक बड़ा फैसला किया है. तेलंगाना सरकार ने आवासीय और गैर-आवासीय श्रेणी दोनों श्रेणियों में करदाताओं के लिए संपत्ति कर भुगतान में 5 प्रतिशत छूट देने के आदेश जारी किए हैं. इसके अलावा लॉकडाउन के कारण अर्ली बर्ड इंसेंटिव का समय भी 31 मई तक बढ़ा दिया गया है.

रूस में जारी है कोरोना की मार, 7वे दिन बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा

इस मामले को लेकर एक ट्वीट में एमए और यूडी के प्रधान सचिव अरविंद कुमार ने कहा कि 9 मई को आयोजित वीडियो कॉन्फ्रेंस में नगर आयुक्तों द्वारा प्रतिनिधित्व के आधार पर, कोरोना वायरस लॉकडाउन के मद्देनजर 'अर्ली बर्ड योजना' के तहत 5 प्रतिशत छूट का विस्तार करने के लिए, नगरपालिका प्रशासन और शहरी विकास मंत्री के टी रामाराव ने विस्तार करने पर सहमति व्यक्त की. यह सभी आवासीय और GHMC सहित सभी गैर-आवासीय संपत्तियों पर लागू होगा.

जल्द अमेरिका में भी समाप्त हो सकता है लॉकडाउन

अगर बता करें देशव्यापी कोरोना आंकड़ो की तो देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक,  देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 62,939 हो गई है, जिनमें 41,472 सक्रिय हैं, 19,358 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 2109 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं आज ओडिशा में 58 और बिहार में 18 नए मामले दर्ज किए गए हैं.

WHO ने दी चेतावनी, आर्थिक गतिविधियों से बिगड़ सकते हैं हालात

OMG! न्यूयॉर्क में 5 वर्ष के बच्चे की मौत बनी रहस्य, जानें क्या है पूरी बात

चीन में तेजी से बढ़ रहा कोरोना का संक्रमण, सामने आए फिर नए पेसेंट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -