तेलंगाना : वित्तमंत्री हरीश राव कोरोना वायरस की चपेट में आए
तेलंगाना : वित्तमंत्री हरीश राव कोरोना वायरस की चपेट में आए
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के फाइनेंस मिनिस्टर हरीश राव के कोरोना संक्रमण से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. शनिवार को मिनिस्टर राव ने खुद यह सूचना दी है.   मिनिस्टर राव ने शनिवार को ट्वीट कर बताया,‘‘कोविड-19 के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया, जिसमें वायरस की पुष्टि हुई है. मेरी हालत ठीक है. मेरा निवेदन है कि आप में से जो भी लोग बीते कुछ दिनों में मेरे कांटेक्ट में आए हैं, कृपया पृथक-वास में रहें और अपना टेस्ट करवा लें. ’’ 

वहीं, हरीश राव सीएम के चंद्रशेखर राव के भांजे हैं. इससे पहले प्रदेश सरकार के दो और मिनिस्टर कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. फिलहाल वे इलाज के बाद कोरोना मुक्त हो गए हैं.

बता दें की तेलंगाना में भी कोरोना का संक्रमण तेजी फैलता जा रहा है. राज्य में कोरोना संक्रमण के 2,511 नए मामले सामने आए हैं, जिसके बाद प्रदेश में शनिवार को संक्रमितों की कुल आंकड़ा 1.38 लाख से ज्यादा हो गया. वहीं, 11 और लोगों की मृत्यु के बाद मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 877 हो गया. एक सरकारी बुलेटिन में 4 सिंतबर रात्री 8 बजे तक के आकंड़े जारी करते हुए शनिवार को बताया गया कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) क्षेत्र में सबसे अधिक 305 नए केस सामने आए हैं.  बुलेटिन के मुताबिक, अब तक कुल 1,04,603 लोग ठीक हो गए हैं और 32,915 लोगों का उपचार चल रहा है. प्रदेश में 4 सितंबर को 62,132 सैंपलों की जांच हुई. वहीं, अब तक कुल 16.67 लाख सैंपलों की जांच हो गई है. प्रदेश में वायरस से मृत्य दर 0.63 प्रतिशत है, जबकि राष्ट्रीय लेवल पर यह 1.73 प्रतिशत है.

कंगना से कोई निजी दुश्मनी नहीं, ये महाराष्ट्र का सवाल - संजय राउत

KBC: शो में होगा बड़ा बदलाव, ये लाइफलाइन होगी चेंज!

सीमा विवाद के बीच इंडियन आर्मी ने पेश की मिसाल, बचाई 'जीरो' डिग्री में फंसे चीनी नागरिकों की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -