तेलंगाना चुनाव: मतदान से चार दिन पहले पुलिस ने कार से जब्त किए पौने छः करोड़ कैश

हैदराबाद: तेलंगाना में आगामी 7 दिसंबर को विधानसभा की सभी 119 सीटों के लिए मतदान किया जाना है, लेकिन मतदान से सिर्फ चार दिन पहले पुलिस ने भारी मात्रा में नगदी बरामद की है. राज्य में वारंगल के जंगांव में एक चेकपोस्ट पर पुलिस ने एक कार से 5 करोड़, 80 लाख, 65 हजार रुपये नगद बरामद किए हैं.

ओवैसी ने फिर उगला ज़हर, कहा चाय वाले हमे मत छेड़ वरना इतना मारूंगा, की खून निकलने लगेगा

पुलिस ने जब संदेह होने पर चेकपोस्ट कार को रोका तो उसमें रखे कैश को देखकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए, इस कार में कैश के साथ मौजूद तीनों लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ जारी है, इस संबंध में पुलिस ने मामला भी दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

सुरजेवाला ने कहा मोदी सरकार बनी भगोड़ों की ट्रेवल एजेंसी

आपको बता दें कि तेलंगाना में विधानसभा की कुल 120 सीटें हैं, जिनमें से 119 पर सीढ़ी वोटिंग होती है, जबकि 1 सीट पर एंग्लो-इंडियन समुदाय से किसी नागरिक को मनोनीत किया जाता है. राज्य  के मुख्यमंत्री और तेलंगाना राष्ट्र समिति के प्रमुख के चंद्रशेखर राव ने इसी साल सितंबर में इस्तीफा देते हुए विधानसभा भंग कर दी थी, जिसके बाद यहाँ विधानसभा चुनाव का रास्ता साफ़ हो गया था.  मुख्यमंत्री ने विधानसभा का कार्यकाल पूर्ण होने से 8 महीने पहले ही विधानसभा को भंग कर दिया था.

खबरें और भी:-

 

मध्यप्रदेश चुनाव: चुनाव परिणाम देख सकेगी आम जनता, प्रशासन ने किया ये इंतजाम

जम्मू-कश्मीर: पंचायत चुनाव के सातवें चरण का हो रहा मतदान

छत्तीसगढ़ चुनाव: भाजपा प्रत्याशी ने पुलिसकर्मियों को धमकाया, वीडियो वायरल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -