तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने रमजान पर दी शुभकामनाएं, दिशा-निर्देशों का पालन करने का किया अनुरोध
तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने रमजान पर दी शुभकामनाएं, दिशा-निर्देशों का पालन करने का किया अनुरोध
Share:

भारत में रमजान का पवित्र महीना शुरू हो गया है। इस अवसर में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने मुस्लिम समुदाय के लोगों की इच्छाओं को बढ़ाया। उन्होंने कामना की कि रमजान के महीने के दौरान किए गए उपवास और प्रार्थना से सद्भाव और खुशी आएगी। हमें साझा करना चाहिए कि वह भी चाहते थे कि राज्य में प्रचलित गंगा जमुनी तहजीब की संस्कृति पनपती रहे और लोगों में भाईचारे की भावना और मजबूत हो।

तेलंगाना में बढ़ते मामलों के कारण उन्होंने यह भी इंगित किया कि तेलंगाना सरकार सभी धर्मों के साथ समान सम्मान के साथ व्यवहार कर रही थी और सांप्रदायिक सद्भाव बनाए रखने के लिए अथक प्रयास कर रही थी। उन्होंने कोविड -19 दिशानिर्देशों के तहत मनाने का भी अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि आर्थिक रूप से पिछड़े मुसलमानों के लिए सरकार के पास कई विकास और कल्याणकारी कार्यक्रम हैं। 

उन्होंने कहा कि गरीब मुस्लिम महिलाओं के जीवन में गुणात्मक परिवर्तन लाने के लिए शादि मुबारक जैसी योजनाओं के माध्यम से राज्य सरकार का सहयोग रहा है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम अल्पसंख्यक बच्चों की शिक्षा के लिए कई योजनाओं को सफलतापूर्वक लागू किया जा रहा है और उन्हें खुशी है कि अल्पसंख्यक आवासीय कल्याण स्कूल अच्छे परिणाम ला रहे हैं। उन्होंने मुस्लिम भाइयों से राज्य में कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के मद्देनजर सरकार द्वारा जारी कोविड-19 दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन करने की प्रार्थना की।

वरुण धवन ने फैंस से की मास्क पहनने की अपील, वीडियो हुआ वायरल

दादी की डांट से परेशान पोते ने किया ऐसा काम की देखकर रह गया हर कोई हैरान

क्या रद्द हो जाएंगी CBSE बोर्ड की परीक्षाएं ? शिक्षा मंत्री संग पीएम मोदी की बैठक जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -