सीएम के चंद्रशेखर राव ने दिया स्वास्थ्य मंत्री के आरोपों के खिलाफ जांच कराने का आदेश
सीएम के चंद्रशेखर राव ने दिया स्वास्थ्य मंत्री के आरोपों के खिलाफ जांच कराने का आदेश
Share:

स्वास्थ्य मंत्री इटाला राजेंद्र के खिलाफ गंभीर आरोपों पर, मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने मुख्य सचिव सोमेश कुमार से कहा है कि वे मेडक जिला कलेक्टर को मंत्री एटाला राजेन्द्र के खिलाफ किए गए जमीन हड़पने के आरोपों की जाँच करने और उन्हें तुरंत रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दें। बता दे कि मुख्यमंत्री ने सतर्कता और प्रवर्तन महानिदेशक पूर्णचंदर राव को भी जांच करने और प्रारंभिक रिपोर्ट प्रस्तुत करने का आदेश दिया है। इसके बाद, मुख्यमंत्री कार्यालय के एक संचार के अनुसार, वी एंड ई विंग एक विस्तृत जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करेगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्वास्थ्य मंत्री एटाला राजेंदर के खिलाफ मेडक जिले में दो गांवों के किसानों द्वारा जमीन हड़पने के सनसनीखेज आरोपों के बाद मुख्यमंत्री के आदेश आए थे। ग्रामीणों ने उस पर अपनी नियत भूमि पर जबरन कब्जा करने का आरोप लगाया। मसाईपेट मंडल के अचम्पेट और हाकिमपेट के आठ ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री से शिकायत की और कहा कि मंत्री और उनके अनुयायियों ने एक मुर्गीपालन उद्योग शुरू करने के लिए उनकी जमीनों पर कब्जा कर लिया है। उन्होंने मुख्यमंत्री से अपील की कि वे यह सुनिश्चित करें कि सरकार द्वारा उन्हें दी गई भूमि को तुरंत उन्हें बहाल किया जाए। 

हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि याचिकाकर्ताओं ने आरोप लगाया कि सरकार और नियोजित भूमि पर कब्जा करने के लिए डरने के डर से याचिकाकर्ताओं को अधीन करने के बाद मंत्री और उनके सहयोगियों ने जमीन के दस्तावेज ले लिए। उन्होंने हमसे जबरन ज़मीन का असाइनमेंट सर्टिफिकेट इकट्ठा किया था। याचिकाकर्ताओं ने आरोप लगाया कि मंत्री द्वारा लगभग 100 एकड़ जमीन को हड़प लिया गया था, जिसने "बिना किसी अनुमति के" एक मुर्गीपालन उद्योग शुरू किया था। याचिकाकर्ताओं ने आरोप लगाया कि कुछ किसानों ने भूमि हड़पने से रोका और उनकी जमीन पर कब्जा करने से रोका जा रहा था।

यूपी में बढ़ रहा जुर्म का सिलसिला, ज्वेलरी शॉप में लूट के दौरान बदमाशों ने की गोलीबारी

IPL 2021: कोरोना से जंग में 'गब्बर' की मदद, दिल्ली और राजस्थान रॉयल्स ने भी बढ़ाया हाथ

दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती हुई सीएम केजरीवाल की पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -