रोती नजर आई तेजप्रताप की पत्नी, मामला जानकर हो जाएंगे हैरान

रोती नजर आई तेजप्रताप की पत्नी, मामला जानकर हो जाएंगे हैरान

आज अचानक राबड़ी आवास से लालू प्रसाद यादव की बड़ी बहू, तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय रोती हुई निकलीं और पैदल चलकर गेट तक आईं. गेट के पास लगी उस गाड़ी में ऐश्वर्या जा बैठीं, जो उनके पिता की गाड़ी थी. ऐश्वर्या अपने पिता की गाड़ी में बैठीं और फिर चली गईं. वो अकेली ही थीं और उनके साथ कोई और नहीं दिखा, जिसके बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार 

पुलिस नहीं सुन रही थी बात, युवक ने थाने में खाया जहर

आपकी जानकारी के लिए बतो दे कि तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच शादी के कुछ ही दिनों बाद रिश्तों में खटास आ गई थी और तेजप्रताप ने ऐश्वर्या राय को तलाक देने का फैसला लिया था. तेजप्रताप यादव ने हिन्दू मैरेज एक्ट 13 (1A) के तहत प्रधान न्यायाधीश, परिवार न्यायालय, पटना की अदालत में पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक़ की अर्ज़ी 1208/18 दी, जिसपर सुनवाई जारी है. तेजप्रताप यादव को तलाक वापस लेने के लिए लालू परिवार की तरफ से काफी दबाव डाला गया, लेकिन वो किसी हाल में अपना फैसला बदलने वाले नहीं हैं.

आतंक फैलाने की बड़ी साजिश नाकाम, AK-47 के साथ गिरफ्तार किए गए 3 आतंकी

न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश की अदालत में तेज प्रताप यादव के परिवार ने तलाक की जो अर्जी दायर की है उसमें उन्होंने तलाक़ का आधार पत्नी ऐश्वर्या राय का 'क्रूर व्यवहार' बताया है और उसमें लिखा गया है कि दांपत्य जीवन में उन्हें पत्नी के व्यवहार से काफ़ी दुख पहुंचा है, इसलिए वे तलाक़ लेने का फ़ैसला कर रहे हैं.

VIDEO: यूपी में पुलिस की बर्बरता, ट्रैफिक नियम तोड़ने पर शख्स को लात घूंसो से पीटा

महाराष्‍ट्र पुलिस ने प्रियंका चोपड़ा को दी 7 साल की सजा की धमकी, एक्ट्रेस ने दिया कड़क जवाब!

लोगों के साथ ना हो सड़क हादसा, इसलिए खुद गड्ढे भर रहे पंजाब के दो ट्रैफिक पुलिसकर्मी