आतंक फैलाने की बड़ी साजिश नाकाम, AK-47 के साथ गिरफ्तार किए गए 3 आतंकी

Sep 12 2019 12:56 PM
आतंक फैलाने की बड़ी साजिश नाकाम, AK-47 के साथ गिरफ्तार किए गए 3 आतंकी

श्रीनगर: पंजाब-जम्मू कश्मीर सीमा पर पुलिस ने एक ट्रक से हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद किया है. कठुआ के लखनपुर बॉर्डर पर तलाशी के दौरान इस हथियारों की इस खेप को पकड़ा गया है. बताया जा रहा है कि यह हथियार पंजाब से श्रीनगर भेजे जा रहे थे. ट्रक में किराने के सामान की आड़ में हथियार जम्मू कश्मीर भेजे जा रहे थे. 

पुलिस इन हथियारों के साथ 3 आतंकियों को भी हिरासत में लिया है. पुलिस ने इनके कब्जे से 5 एके-47 रायफल बरामद की है. जिस ट्रक में हथियार बरामद हुए हैं, उस पर श्रीनगर का नंबर लिखा है. आतंकवादियों के पास से 4.5 लाख रुपये भी बरामद हुए है. शुरुआती जांच में पता चला है यह ट्रक पंजाब के अमृतसर से श्रीनगर के लिए रवाना हुआ था.  पंजाब और जम्मू कश्मीर पुलिस गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ कर रही है. कुछ दिन पहले ही खुफिया एजेंसियों ने पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के षड्यंत्र का खुलासा किया था. 

इंटेलिजेंस इनपुट के अनुसार, लश्कर ने सेना के शिविरों पर हमले की साजिश रची है. खुफिया जानकारी के अनुसार, आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के 4 आतंकी भारतीय सुरक्षाबलों पर हमले की फ़िराक़ में हैं. खबर है कि लश्कर के टारगेट पर सेना के शिविर और मिलिट्री स्टेशन हैं. इंटेलिजेंस इनपुट के अनुसार, लश्कर के आतंकी जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में सेना के बारी ब्रह्ना, सुंजवान और कालू चक शिविर पर हमला कर सकते हैं. 

घाटे ने तोड़ी उबर की कमर, कंपनी ने 435 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला

सरकारी नौकरियों में गिरावट, निजी क्षेत्र में बढ़ी नौकरियां, पढें रिपोर्ट

दिल्ली एनसीआर बनेगा स्टार्टअप का हब, सरकार बना रही योजना