पुलिस नहीं सुन रही थी बात, युवक ने थाने में खाया जहर
पुलिस नहीं सुन रही थी बात, युवक ने थाने में खाया जहर
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कानपुर के जीराबाद से सामने आया है. इस मामले में पुलिस के सुनवाई नहीं करने से परेशान युवक ने बीते मंगलवार देर रात थाने के अंदर ही जहर खा लिया और इसके बाद पुलिस कर्मियों को इसकी जानकारी दी. वहीं उसकी हालत गंभीर होने के बाद उसे पुलिस ने हैलट अस्पताल में भर्ती कराया. इस मामले में डॉक्टरों ने बीते बुधवार को बताया कि ''आईसीयू में भर्ती युवक की हालत बेहद नाजुक है.'' इसी के साथ इस मामले नजीराबाद पुलिस पर कई सवालिया निशान भी लगे है. वहीं मिली खबरों के मुताबिक, ''लक्ष्मीरतन कॉलोनी निवासी शैलेंद्र यादव (37) हलवाई हैं.''

वहीं इस मामले में पत्नी नेहा ने बताया कि प्रेम विवाह करने के चलते परिवार के लोग उन्हें पसंद नहीं करते हैं और यह आरोप लगाया है कि शैलेंद्र के तीन भाई अरविंद, सुनील, दीपक उन्हें बेदखल कर मकान बेचना चाहते हैं. वहीं तीनों भाई और दबंग भतीजा सौरभ उर्फ करिया लगातार मारपीट करते थे और इस बारे में शिकायत के लिए शैलेंद्र तीन दिनों से नजीराबाद थाने के चक्कर काट रहे थे. वहीं बीते मंगलवार को पुलिस ने मारपीट के आरोपित भाइयों और भतीजे को हिरासत में लिया था, लेकिन उसके बाद छोड़ दिया और थाने से निकलकर वे लोग घर पहुंचे और देर शाम एक बार फिर मारपीट की. वहीं इस मामले में उसके बाद बच्चों के साथ घर से बेदखल कर दिया और इसके बाद शैलेंद्र फिर थाने पहुंचे जहाँ सुनवाई नहीं होने पर रात पौने बारह बजे के आसपास शैलेंद्र ने जहर खा लिया.

इस मामले में एसपी (साउथ) रवीना त्यागी ने बताया कि ''शैलेंद्र ने जहर खाने के बाद पुडिय़ा पुलिस को थमा दी. जांच में इसमें सल्फास होने की पुष्टि हुई. हैलट में नजीराबाद पुलिस मामले को दबाने में जुटी रही, लेकिन शैलेंद्र की छह साल की बेटी ने अफसरों के सामने सबकुछ साफ कर दिया.'' वहीं इस मामले में बेटी सोना ने बताया कि ''चाचा और ताऊ के साथ सौरभ भइया ने मम्मी और पापा को पीटकर घर से निकाल दिया था. हर रोज मम्मी.पापा से ताऊए चाचा और घर के लोग मारपीट करते हैं.'' अब इस मामले में आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दायर कर लिया है.

रेप पीड़िता ने सांसद पर लगाया धमकाने का आरोप

पंजाबः फाइनेंसर से 34 हजार की लूटपाट

विदेश भेजने के नाम पर ठगे 20 लाख, दो आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -