तेजप्रताप यादव का पीएम मोदी पर तंज, कहा-कतनो खईबो लिट्टी चोखा, बिहार ना भुली राउर धोखा..!
तेजप्रताप यादव का पीएम मोदी पर तंज, कहा-कतनो खईबो लिट्टी चोखा, बिहार ना भुली राउर धोखा..!
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को दिल्ली में आयोजित ‘हुनर हाट’ में पहुंचे तो बिहार विधानसभा चुनाव की चर्चा आरंभ हो गई. पीएम मोदी ने यहां पर बिहारी व्यंजन लिट्टी चोखा का आनंद लिया और ट्विटर पर तस्वीर भी पोस्ट की. इस फोटो को बिहार चुनाव से जोड़ा गया, तो बिहार के पूर्व मंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेज प्रताप यादव ने भी पीएम मोदी पर तंज कस दिया.

पीएम मोदी की तस्वीर को रिट्वीट करते हुए तेज प्रताप यादव ने लिखा कि, ‘कतनो खईबऽ लिट्टी चोखा, बिहार ना भुली राउर धोखा..!’ भोजपुरी भाषा में तेज प्रताप ने पीएम पर तंज कसा, जिसका अर्थ है कि आप कितना भी लिट्टी चोखा खा लो, किन्तु बिहार को जो आपने धोखा दिया है वो कोई भी नहीं भूलेगा. उल्लेखनीय है कि तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव सहित पूरा विपक्ष लगातार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और नीतीश कुमार पर हमलावर है और बिहार में डबल इंजन सरकार के नाम पर धोखा देने का इल्जाम लगा रहा है.

नई दिल्ली के राजघाट पर आयोजित हुनर हाट में पीएम नरेंद्र मोदी ने कई लोगों के  साथ मुलाकात की. इस दौरान यहां पर लिट्टी चोखा का लुत्फ़ उठाया और ट्विटर पर फोटो साझा की. पीएम के ट्वीट के कुछ ही मिनटों पर सोशल मीडिया लिट्टी चोखा की फोटोज़ से भर गया और हर किसी ने इसे बिहार के विधानसभा चुनाव से जोड़ दिया.

पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 : सीएम फेस को लेकर आप नेता भगवंत मान ने किया बड़ा खुलासा

प्रशांत किशोर का दावा, कहा- CAA और NRC के खिलाफ है आम आदमी पार्टी

उपहार सिनेमा अग्निकांड : दोषियों को मिली बड़ी राहत, SC ने खारिज की क्यूरेटिव पिटीशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -