तेजप्रताप ने किया नई पार्टी का एलान, नाम होगा लालू-राबड़ी मोर्चा
तेजप्रताप ने किया नई पार्टी का एलान, नाम होगा लालू-राबड़ी मोर्चा
Share:

पटना : राजद प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप सोमवार को लालू-राबड़ी मोर्चा पार्टी का ऐलान किया। हालांकि, उन्होंने कहा कि उनका मोर्चा और राजद एक ही पार्टी है। लेकिन, तेज प्रताप ने शिवहर और जहानाबाद लोकसभा सीट की मांग की। उन्होंने अपने ससुर चंद्रिका राय के खिलाफ सारण सीट पर उतरने का ऐलान किया।

लोकसभा चुनाव: जुमई-गया में पीएम मोदी की जनसभा आज, करेंगे चुनावी शंखनाद

ससुर के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार तेज प्रताप ने कहा कि भाजपा के लोग उन्हें और तेजस्वी को आपस में लड़ाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा- मैं एक बार स्टैंड ले लेता हूं तो पलटता नहीं हूं। मैं चुनाव लडूंगा और जीतूंगा। चंद्रिका राय को राजद से टिकट दिए जाने पर उन्होंने कहा कि सारण से किसी बाहरी व्यक्ति को टिकट क्यों दिया गया? हमारी इच्छा है कि मां राबड़ी देवी यहां से चुनाव लड़ें। यहां से मेरे पिता लालू प्रसाद कई बार चुनाव लड़कर जीते हैं। छपरा हमारी पारंपरिक सीट रही है।

इंडियन आर्मी को 'मोदी की सेना' कह गए सीएम योगी, आए चुनाव आयोग के निशाने पर

कुछ ऐसा बोले तेजप्रताप 

जानकारी के मुताबिक तेजप्रताप ने कहा कि महागठबंधन में कोई 3 सीट मांग रहा है तो कोई 5, मैंने 2 सीट मांगकर कौन सी गलती कर दी। पार्टी में कार्यकर्ताओं की अनदेखी हो रही है। जो कार्यकर्ता पार्टी के लिए जी जान से लगा रहता है, वैसे लोगों को टिकट नहीं दिया गया। मैं तो सिर्फ जहानाबाद और शिवहर में दो कार्यकर्ताओं के लिए टिकट मांग रहा था। इस सवाल पर कि अभी तो शिवहर सीट पर प्रत्याशी का ऐलान नहीं हुआ है, तेजप्रताप ने कहा कि यह सीट मुझे कहां मिली है। मैंने शिवहर से अंगेश सिंह के लिए टिकट मांगा है, लेकिन उनके नाम का ऐलान अभी तक नहीं हुआ।

जब शिकायतकर्ता को सुषमा ने कहा शुक्रिया, दिया ये जवाब

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस आज जारी करेगी घोषणा पत्र, इन प्रमुख योजनाओं को मिलेगा स्थान

राम मंदिर पर बोलीं उमा भारती, कहा - मैं तो चाहती हूँ कि रात में ही बन जाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -