नव वर्ष पर छोटे भाई से मिलने पहुंचे तेज प्रताप, राबड़ी देवी भी अपने लाल को देखने पहुंची
नव वर्ष पर छोटे भाई से मिलने पहुंचे तेज प्रताप, राबड़ी देवी भी अपने लाल को देखने पहुंची
Share:

पटना: नव वर्ष का पहला दिन बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के परिवार के लिए खुशियां लेकर आया. नवंबर 2018 में अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से तलाक के लिए पटना की कोर्ट में अर्जी देने के बाद से घर नहीं आने वाले तेज प्रताप मंगलवार को अपने आवास पर छोटे भाई तेजस्‍वी यादव से मिलने पहुंचे. तेज प्रताप के आने की सूचना मिलते ही मां राबड़ी देवी भी वहां तत्काल पहुंची. बेटे से मुलाकात करने के बाद राबड़ी देवी बेहद भावुक दिखी.  हालांकि, वे बहू ऐश्‍वर्या से सम्बंधित सवालों को टालती हुई नजर आईं, किन्तु इतना जरूर कहा कि मां तो मां होती है, मां सभी बाल-बच्‍चों के साथ होती है.

मां से मिलने के बाद तेज प्रताप यादव भी भावुक हो गए . उन्‍होंने कहा कि मां राबड़ी देवी हमेशा उनके साथ हैं, मां उनकी हर जिद पूरी करती है. छोटे भाई तेजस्‍वी के साथ विवाद होने पर तेज प्रताप ने कहा है कि भाई उनका उनके भाई के साथ कोई मतभेद नहीं है. उन्‍होंने कहा है कि मैं आज ही तेजस्‍वी को बिहार सीएम घोषित करता हूं. हालांकि, ऐश्‍वर्या के सवाल पर तेज प्रताप का रवैया अब भी नहीं बदला है. तलाक अर्जी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हम दोनों के बीच अब कोई सम्बन्ध नहीं है और वे 8 जनवरी 2019 को सुनवाई के दौरान अदालत में अपनी बात रख देंगे.

आपको बता दें कि कुछ समय पहले यह खबर आई थी कि तेज प्रताप की पत्‍नी ऐश्‍वर्या अब भी राबड़ी देवी के साथ ही रह रही हैं. जिसके चलते तेज प्रताप ने मां के सामने शर्त रखी है, कि जब तक वे तलाक मामले पर उनका समर्थन नहीं करेंगी, तब तक वे घर नहीं आएंगे. संभव है कि ऐश्‍वर्या अब भी राबड़ी देवी के साथ ही रह रही  हैं, इसी वजह से तेज प्रताप छोटे भाई तेजस्वी के घर चले गए, लेकिन अपनी मां के पास नहीं गए.

खबरें और भी:- 

साल के पहले दिन बाजार की कमजोर शुरूआत

यात्री संख्या के मामले में इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने तोड़ा यह रिकॉर्ड

साल के पहले दिन बाजार की कमजोर शुरूआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -