माँ की पारंपरिक साड़ी पहन बहुत खूबसूरत नजर आईं तेजस्विनी
माँ की पारंपरिक साड़ी पहन बहुत खूबसूरत नजर आईं तेजस्विनी
Share:

मराठी जगत की बहुत ही बेहतरीन एक्ट्रेस तेजस्विनी अपनी संस्कृति पर गर्व करती हैं और पारंपरिक ड्रेस में वह आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में भी उन्होंने एक बार फिर से ऐसा ही किया है. उन्होंने अपनी हालिया पोस्ट में, अपनी माँ की पारंपरिक साड़ी पहनी है जो आप देख सकते हैं. इसमें सफेद कासवु साड़ी पर कथकली का बढ़िया प्रिंट दिखा दे रहा है और अभिनेत्री ने बेहतरीन साड़ी के साथ बेहतरीन स्वीट सा ब्लाउज भी पहना है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejaswini Pandit (@tejaswini_pandit) on

इस समय इंडस्ट्री के कई दोस्त और सेलिब्रिटीज कमेंट्स से उन्हें खूबसूरत बता रहे हैं. उनकी तस्वीर पर प्रथना बेहर ने स्माइली के साथ टिप्पणी करते हुए लिखा है, "सुंदर Sidd", इसी के साथ सिद्धार्थ जाधव ने टिप्पणी करते हुए कहा, "मेयची साकली ... लव यू आये" वहीं ऋषि सक्सेना ने टिप्पणी करते हुए लिखा है, "बहुत सुंदर comment".

तेजस्विनी ने तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की और अपने पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा है Wearing Mom's SareeFeeling एकदम भारी !!Cudnt stop clicking #sareelove#आईचीमाया #मराठीमुलगी #tejaswinipandit #godiskind इसमें वह बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं. इस समय इंस्टाग्राम पर सभी उनकी सुंदरता देख मंत्रमुग्ध हो गए. आप देख सकते हैं तेजस्विनी ने जो एक परिधान और आभूषण पहने हैं वह डिजाइनर द्वारा डिजाइन किए गए हैं.

चमकी 'खतरों के खिलाड़ी' की इस कंटेस्टेंट की किस्मत, मिली मराठी फिल्म

इस मराठी अदाकारा ने भी फैंस से की कोरोना से बचने की अपील

निर्भया के दरिंदो को फांसी मिलने पर मराठी जगत के स्टार्स ने जताई ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -